अवैध कनेक्शन काट रहे लाइन मैन की करंट से मौत, परिवार सदमे में

September 13, 2022 12:31 pm0 commentsViews: 212
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के डोकम अमया गांव में सोमवार की सुबह करंट की चपेट में आने से प्राइवेट लाइनमैन की मौत हो गई। आरोप है कि जांच टीम की भनक लगने पर अवैध बिजली कनेक्शन कटवाने की कोशिश में हादसा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के डोकम अमया गांव निवासी जुल्फेकार (52) प्राइवेट तौर पर लाइनमैन का काम करता था। सोमवार की सुबह वह खंभे पर चढ़कर गांव के एक व्यक्ति के अवैध कनेक्शन को हटा रहे थे। इस दौरान बिजली आपूर्ति बहाल हो गई और वह करंट की चपेट में आकर खंभे से नीचे गिर गए।

गंभीर रूप से घायल जुल्फेकार को परिवार वाले निजी अस्पताल बड़हरा व इटवा ले गए। अस्पताल बंद मिलने पर उसे सीएचसी इटवा ले गए। वहां से जुल्फेकार को बेवा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बेवा अस्पताल पहुंचने से पहले ही जुल्फेकार की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

जुल्फेकार की पत्नी नूरजहां ने बताया कि उनके पति मजदूरी करते हैं। गांव का एक व्यक्ति अपने घर पर काम कराने के लिए बुला कर ले गया और बिजली के खंभे पर चढ़ा दिया। इसी बीच जुल्फेकार करंट की चपेट में आ गए। जुल्फेकार के तीन बेटे इशहाक (14), इलाकत (16), इम्तियाज (09) और दो बेटियां साजिदा (20) व साहिदा (16) हैं। बड़ी बेटी की शादी भी नहीं हुई है। थानाध्यक्ष विद्याधर कुशवाहा का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

(197)

Leave a Reply


error: Content is protected !!