पशु चिकित्सक व उनके गुंडों ने पशुधन अधिकारी के घर पर मचाया तांडव, पीड़ित ने लगाया लूटपाट का आरोप

January 24, 2016 3:36 PM0 commentsViews: 204
Share news

संजीव श्रीवास्तव

gunda

बांसी तहसील के तिलौली इलाके में एक अधिकारी ने दूसरे अधिकारी के घर में घुसकर मारपीट की। गांववालों को जब इसकी ख़बर लगी तो उन्होंने हमलावरों को दौड़ा लिया। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

 

जानकारी के मुताबिक दोपहर शनिवार दोपहर 12 बजे पशु चिकित्साधिकारी उदयभान वरूण कुछ दबंगों के साथ बोलेरो में सवार होकर सत्येन्द्र कुमार के घर पहुंचे जहां उनकी पत्नी पर लड़का मौजूद था। सत्येन्द्र की पत्नी मंजू का आरोप है कि उदयभान और उनके साथ आए दबंगों ने मारपीट की। बेटे आलोक पर हमला करने के अलावा घर में घुसकर तोड़फोड़ करने लगे।

जब इस घटना की भनक ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने लाठी-डंडे से लैंस ग्रामीणों ने बदमाशों को दौड़ा लिया। आख़िर में सभी बदमाश फरार हो गये। इस मामले में पीड़ित सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि बदमाश आलमारी में रखे 25 हजार नकदी तथा उनकी पत्नी का सोने का चेन व कान की बाली लूटकर फरार हो गये हैं।

बताया जाता है कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश थी और कई बार विवाद हो चुका था। घटना के दिन भी दोनो पक्षों में किसी बात पर विवाद हुआ और उसके कुछ देर बाद यह घटना हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों पर धारा 151 की कार्रवाई की है। इस मामले में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डा. फणीश सिंह का कहना है कि यह घटना विभाग के लिए बेहद शर्मनाक है। मामले की जांच कराकर दोषी पर विभागीय कार्रवाई करायेंगे।

Leave a Reply