कांग्रेस का धरनाः सरकार सभी कामगारों के खाते में दस-दस हजार रुपये जमा करे- अतहर अलीम

May 29, 2020 11:31 am0 commentsViews: 184
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेसजनों ने फेसबुक लाइव के माध्यम से उनकी रिहाई के लिए लग डाउन का पालन करते हुए घर से ही विरोध का अवसर पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार से प्रवासी मजदूरों की वापसी के लिए मांग किया।

 इस प्रदर्शन के माध्यम से उन्होंने सरकार से कहा कि जो कामगार मजदूर पैदल चलकर अपने घरों को जा रहे हैं तत्काल केंद्र और राज्य सरकार उनको साधन मुहैया कराए । यही नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी ने  जिस तरह से नई योजना की बात की थी, उसे माने या योजना की तर्ज पर ही केंद्र सरकार और राज्य सरकार उन सभी कामगारों मजदूरों और श्रमिकों के खातों में तत्काल प्रभाव से दस-दस हजार रुपये भेजने का कार्य करें ।

कांग्रेस नेता और युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अतहर अलीम  ने कहा कि प्रतिवर्ष हर महीने 6000 रुपये आर्थिक सहायता के रूप में उन्हें प्रदान करें ताकि जो प्रवासी मजदूर अपने घरों पर काम छोड़कर लौट चुके हैं, उनके जीवन यापन करने में किसी भी प्रकार की कोई कठिनाई न हो।

इसके अलावा अतहर अलीम ने राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की यह मांग दोहराई कि जितने भी कांग्रेस पार्टी के सिपाही और नेता कामगारों श्रमिकों की मदद कर रहे हैं, उनके खिलाफ जितने भी मुकदमे लिखे गए हैं, उन्हें वापस  लिया जाए। उन सबको तत्काल प्रभाव से सब को रिहा किया जाए। इसी क्रम में विशेष तौर पर यह मांग की गई कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जी को प्रदेश सरकार जल्द से जल्द रिहा करे।

(160)

Leave a Reply


error: Content is protected !!