कांग्रेस को झूठे वादों में यकीन नहीं, घोषणा वही होगी जो लागू की जा सके

November 17, 2021 2:07 pm0 commentsViews: 72
Share news

 

तुलसियापुर में कांग्रेस का ‘प्रशिक्षण से पराक्रम’ शिविर

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। एक दिवसीय प्रशिक्षण अभियान के अंतिम दिन शोहरतगढ़ विधान सभा के तुलसियापुर चौराहे पर मास्टर ट्रेनर टीम ने  जिला और शहर कमेटियों के पदाधिकारियों के साथ ब्लाक अध्यक्षों, वार्ड अध्यक्षों और न्याय पंचायत अध्यक्षों को प्रशिक्षित किया गया।

इस अभियान के तहत इस प्रशिक्षण शिविर में पांच विभिन्न विषयों पर ट्रेनिंग दी जा रही है। बूथ मैनेजमेंट पर विशेष फोकस किया जा रहा है। साथ ही साथ सोशल मीडिया के बेहतरीन उपयोग के लिए पदाधिकारियों को प्रशिक्षित किया जा रहा है। इसके अलावा कांग्रेस की विचारधारा, भाजपा- आरएसएस का सच और किसने बिगाड़ा उत्तर प्रदेश नाम से तीन अलग अलग कार्यशाला आयोजित की जा रही है। ‘किसने बिगाड़ा यूपी’ के अंतर्गत भाजपा के अलावा सपा-बसपा राज की कमियों को उजागर करने के लिए प्रशिक्षण दिया गया है।

प्रशिक्षण शिविर में वक्ताओं ने कहा कि वे कांग्रेस झूठ नहीं बोलेगी, वह जितना कर सकती है उतना ही दावा करेंगी। कांग्रेस सत्ता में आई तो किसानों के गन्ने का मूल्य 400 प्रति कुंतल तथा धान गेहूं 2500 रुपये कुंतल कर दिया जाऐगा। इसके अलावा छात्राओं को स्मार्ट फोन और स्कूटी मुफत में दी जाएगी। उन्होंने कहा कि  इसके अलावा कांग्रेस ने जितनी घोषणाएं की हैं सभी लागू की जाएंगी।

शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र से टिकट के गंभीर दावेदार डॉ मोहम्मद सरफ़राज़ अंसारी सहित मास्टर ट्रेनर्स के अलावा संघर्ष शील युवा नेता अतहर अलीम, रंजना मिश्रा, सुनील कुमार चौहान, इकबाल, इस्तियाक अहमद, वहीद खान, हरीश पांडेय, मन्तु पांडेय, संतराज यादव, विजय चौरसिया, राजू, मुस्तफा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

(69)

Leave a Reply


error: Content is protected !!