भारत माता की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति देने वाले इन वीर सपूतों को नमन

June 18, 2020 5:21 pm0 commentsViews: 110
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। लद्दाख में चीनी सेना से खूनी संघर्ष में शहीद हुऐ 20 भारतीय वीर जवानों की याद में आज जिला कांग्रेस कार्यालय सिद्धार्थनगर पर शोक सभा कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। शोक सभा में कांग्रेस के युवा नेता  पूर्व प्रत्याशी डॉक्टर चंद्रेश उपाध्याय ने कहा कि भारत माता की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति देने वाले इन वीर सपूतों को नमन है। आज पूरा देश इन वीर जवानों को याद कर रो रहा है।

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अली अहमद एवं निवर्तमान जिला प्रवक्ता अनिल सिंह उर्फ अन्नू ने संयुक्त रूप से कहा कि आज पूरा देश एक साथ खड़ा है। हम प्रधानमंत्री जी से मांग करते हैं कि हमारे देश के वीर सपूतों की शहादत का बदला चीन से लिया जाए। जिस प्रकार चीन ने हमारे वीर सपूतों को आत्मघाती हमले में मारा और वह देश की रक्षा करते हुए शहीद हुए भारत का नागरिक  कभी भूल नहीं पाएगा। देशवासियों को तभी सुकून मिलेगा जब चीन से हमारा देश भारत गिन गिन कर बदला लेगा।                           

इस दौरान सभी लोगों ने 2 मिनट का मौन रखकर शहीद हुए वीर सपूतों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। शोक सभा में प्रमुख रूप से अली अहमद, रंजना मिश्रा, देवेंद्र कुमार गुड्डू, अशोक श्रीवास्तव, कैलाश पंछी गुल मोहम्मद अकरम अली सिद्दीकी, कृष्ण बहादुर सिंह, सुदामा प्रसाद, इनामुर्र रहमान, पूनम, हाफीजुर रहमान  की उपस्थिति रही।  उक्त जानकारी कांग्रेस पार्टी के निवर्तमान प्रवक्ता अनिल सिंह ने दी है।

(91)

Leave a Reply


error: Content is protected !!