निर्माणाद्यीन सड़क को पूरा करने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने लगाया जाम, हलकान हुए राहगीर

February 15, 2016 1:19 pm0 commentsViews: 186
Share news

अजीत सिंह

रोड जाम को संबोधित करते पूर्व विधायक अनिल सिंह एवं सड़क पर लगी वाहनों की कतार

रोड जाम को संबोधित करते पूर्व विधायक अनिल सिंह एवं सड़क पर लगी वाहनों की कतार

नौगढ़-गोरखपुर मार्ग पर अशोक मार्ग तिराहा से हुसेनगंज तक की वर्षो से निर्माणाद्यीन सड़क को पूरा करने की मांग को लेकर सोमवार को बेलहिया तिराहे पर कांग्रेसियों ने जाम लगाया। जिससे घंटों इस मार्ग पर आवागमन ठप हो गया और सड़क के दोनों छोरों पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। जाम के कारण राहगीर घंटों में इसमें फंसे रहे और हलकान हुए।

सुबह लगभग 10.30 बजे कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेसी प्रत्याशी कैलाश पंछी के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसी नेता बेलहिया पहुंचे और जाम लगा दिया। जाम के दौरान स्थानीय नागरिकों ने भी बढ़चढ़कर हिस्सेदारी निभायी। इससे कांग्रेसियों का उत्साह बढ़ गया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक अनिल सिंह ने कहा कि इस सड़क पर उच्चीकृत के नाम पर दो वर्ष पूर्व काम शुरु किया गया था। मिटटी और गिटटी डालकर छोड़ दिया गया। जिससे इस पर चलना दूभर हो गया। सड़क की दयनीय स्थिति से आयेदिन यहां पर दुर्घटनाएं होती रहती है। सड़क से उड़ने वाली धूल के कारण स्थानीय लोग सांस संबंधी रोग से पीड़ित हो गये है।

लगभग दो घंटे बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर रजितराम प्रजापति ने एनएच के अभियंता से बात की और एक सप्ताह में काम शुरु कराने का आश्वासन दिया। जिसके बाद जाम समाप्त हुआ। इस अवसर पर राजेश सिंह, अब्बास अली, अनिल सिंह उर्फ अन्नू बाबू, अंकित शर्मा, जगरनाथ चौबे, रवि रस्तोगी, मणिकांत, राजन अग्रहरि, वीरेन्द्र प्रसाद गौड़, डी.एम. पाठक, अलीजान, करम हुसेन आदि की उपस्थिति रही।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!