कांग्रेस उम्मीदवार लड्डन के समर्थन में बनी रणनीति, पूर्व सांसद ने दिए टिप्स

November 12, 2017 5:21 PM0 commentsViews: 774
Share news

अजीत सिंह

 

सिद्धार्थनगर। नगरपालिका सिद्धार्थनगर के कांग्रेस उम्मीदवार मनव्वर हुसैन उर्फ लड्डन के चुनाव संचालन के लिए आज रणनीति बनाई गई। इस दौरान पूर्व सांसद मुहम्मद मुकीम ने कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण टिप्स दिये और जीत के लिए संघर्ष को जरूरी बताया।

खजुरिया रोड स्थित लड्डन के चुनाव कार्यालय पर वर्करों को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद मुकीम ने कहा कि  लोकल चुनावों में जनसम्पर्क बहुत मायने रखता है। इसलिए उम्मीदवार सहित हर कार्यकर्ता को मतदाओं के घर पहूंच कर उनसे जन्सम्पर्क करें और उनके सामने विकास का मैप प्रस्तुत करें। इसका मतदाताओं पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा।

पूर्व सांसद मुकीम ने कहा कि चुनाव के अंतिम चरण में यहां प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर सहित कई बड़े नेताओं को उतारने का प्रयास करेंगे। इस बीच डुमरियागंज, इटवा, बांसी आदि स्थानों से भी पार्टी के स्थानीय नेता जनसम्पर्क में हिस्सा लेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव को शानदार तरीके से लड़ेगी।

बैठक में प्रत्यशी लड्डन समेत जिला महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रंजना मिश्रा, अनिल सिंह,  पूर्व प्रमुख अनवर भाई, इजहार अहमद, अभिनव पांडेय,  इसरार अहमद, इम्तियाज अहमद आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply