निकाय चुनावः कांग्रेस ने जुलूस निकाल कर लड्डन के पक्ष में किया वोटरों से सम्पर्क

November 17, 2017 6:03 pm0 commentsViews: 418
Share news

 

––– पूर्व सांसद मुहम्मद मुकीम ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस का जनाधार बढ़ा है, लड्डन की जीत होगी

अनीस खान

सिद्धार्थनगर। नगरपालिका सिद्धार्थनगर से अध्यक्ष पद के कांग्रेस प्रत्याशी मुनव्वर हुसैन लड्डन के पक्ष में जुलूस निकाल कर कांग्रेसियों ने कई वार्डों में जनसम्पर्क किया। इस मौके पर जुलूस का नेतृत्व कर रहे  पूर्व सांसद मुहम्मद मुकीम ने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस आगे बढ़ रही है। कांग्रेस के स्थानीय उम्मीदवार लड्डन भी जीत की दौड़ में हैं।

आज दोपहर कांग्रेस के चुनाव कार्यालय से कांग्रेस पार्टी के जुलूस नगर भ्रमण पर निकला।  वह नगर के सिसहनिया, राहुलनगर, सिविल लाइन्स आदि वार्डों में जनसम्पर्क करते हुए अशोक तिराहे तक गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लोगों से मिल कर कांग्रेस उम्मीदवार लड्डन के पक्ष में वोट की अपील की।  लोगों ने उम्मीदवार के जुझारू होने के पक्ष में अपनी बात रखी। खुद प्रत्याशी लड्डन ने अपने विकास के खाके से लोगों को अवगत कराया।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सांसद मुहम्मद मुकीम ने कहा कि देश में कांग्रेस का जनाधार बढ़ रहा है। पंजाब और मध्य प्रदेश के उपचुनाव इसकी पुष्टि करते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी से लोग नाराज हैं। हालत यह है कि मुख्यमंत्री स्वयं चुनाव सभा कर रहे हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं होता था। उन्होंने कहा कि निकाय चुनावों में बीजेपी घबराई हुई है।  मुख्यमंत्री योगी का छोट चुनावों में खुद उतरना उनकी घबराहट का सबूत हैं

उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार मनव्वर हुसैन लड्डन की तारीफ करते हुए कहा कि वह येग्य है और जुझारू भी हैं। जनता उन्हें पसंद भी कर रही है। कांग्रेस के नये उम्मीदवार ने जिस प्रकार चंद दिनों में अपना जनाधार बढ़ाया है, वह उनकी लोकप्रियता का सबूत है।  इसलिए उन्हें यकीन है कि आगामी चुनाव में कांग्रेस यहां से विजयी प्रदर्शन करेगी।

जुलूस में समाजसेवी इसरार अहमद, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैलाश नाथ वाजपेयी, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजना मिश्रा, अतहर अलीम, राम चन्द्र पांडेय, देवेन्द्र कुमार गुड्डू, कलीमुद्दीन, कैलाश पंछी, इम्तियाज अहमद पप्पू,  इनामुर्रहमान पत्रकार, कांग्रेस नेता ठकुराई  आदि शामिल रहे।

   

   

 

 

 

(308)

Leave a Reply


error: Content is protected !!