कांग्रेस शासित राज्यों में मात्र 500 रुपये में मिल रहा है गैस सिलेंडर- डा. अरविंद शुक्ला

June 5, 2023 2:04 PM0 commentsViews: 342
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। आज भाजपा ने एलपीजी और ईंधन की महंगाई से जो चोट भारत की जनता पर की है कांग्रेस की प्रदेश सरकारें उन घावों को भर रहीं हैं। कांग्रेस शासित राज्यों में गैस 500 रुपए, बेरोजगार स्नातकों को 2500 रुपए, डिप्लोमा होल्डर को 1500 रुपए, हर घर की महिला को 2000 रुपयों का सहयोग कर रही हैं, स्थाई नौकरियां दी जा रही हैं और जिन पदों को भाजपा ने संविदा पर भरा था उन सभी को स्थाई किया जा रहा है।

उक्त बातें युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डा. अरविंद शुक्ला ने अपनी न्याय पंचायत स्तरीय जनसंपर्क यात्रा के दौरान ग्राम सिरवत में आयोजित कार्यक्रम में कहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने वर्षों तक महंगाई को नियंत्रित कर आमजन की सुविधाओं का ध्यान रखा था, सब्सिडी दी ,किसानों के कर्ज माफ किए, स्थाई नौकरियां दीं लेकिन कभी नहीं कहा कि जनता को लाभ देने से सरकार का खजाना खाली हो रहा है बल्कि जीडीपी की रफ्तार भी 7 से ऊपर रखी।

देश उम्मीद से राहुल गांधी जी की तरफ देख रहा है। कार्यक्रम में रेल दुर्घटना में हताहत यात्रियों के प्रति संवेदना व्यक्त की गई और सरकार से सवाल भी पूंछा गया कि जब फरवरी माह में ही आशंका व्यक्त कर दी गई थी कि ऐसी दुर्घटना हो सकती है तो फिर सरकार और रेल मंत्रालय ने इसे गंभीरता से क्यों नही लिया?

कार्यक्रम में मोहर लाल यादव, राजेश सिंह, ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी, जयप्रकाश भारती, धीरेंद्र नाथ त्रिपाठी, स्कंद कुमार, रुदल, राजेश पाठक, गिरिजेश सिंह, सिरवत, धेंसा, पारा सहित कइ गांवों के लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply