कांग्रेस गरीबों की हमदर्द व सेक्यूलर पार्टी है- अरूण प्रताप सिंह

December 12, 2016 2:05 pm0 commentsViews: 133
Share news

एम.आरिफ
arun
इटवा, सिद्धार्थनगर। कांग्रेस पार्टी जो कहती है, वो कर दिखाती है। ये देश की सबसे पुरानी पार्टी है और इसकी विचारधारा पूरी तरह धर्मनिरपेक्ष व गरीब समर्थक है। यही वजह है कि कांग्रेस आजादी के बाद से निरंतर सत्ता में रही।

उक्त विचार कांग्रेस के जिला प्रभारी अरूण सिंह ने व्यक्ति किये। वह इटवा में आयोजित कांग्रेस सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। सम्मेलन इटवा ब्लाक कार्यालय पर सभागार में आयोजित है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस बार सरकार बनने पर किसानों का कर्जा माफ व बिजली बिल हाफ करने का वादा किया है। इसके अलावा मूलभूत सुविधाओं को विकसित करने का भी वादा किया है। वह प्रदेश की सत्ता में आने पर इसका लाभ जनता को दे कर रहेगी।

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुये उन्होने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ होता है, जिसके कारण पार्टी को विजयश्री मिलती है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता प्रमुख है। उन्होंने इस मौके पर कार्यकर्ताओं से क्षेत्र के संभावित उम्मीदवारों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की।

इसी क्रम में पूर्व संसद मो. मुकीम ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा 8 नवम्बर को अचानक 500 एवं 1000 रूपये के नोट बन्द कर दिए गए, लेकिन नई करेन्सी की पर्याप्त उपलब्धता नहीं की करायी गयी। यह फैसला केंद्र सरकार द्वारा बिना सोचे समझे लिया गया फैसला है। जिससे आम जनमानस को काफी परेशानी हो रही है

इस मौके पर मुर्तजा चैधरी, जमील खान, कमाल अहमद, सरफराज अहमद, एडवोकेट सलाम, पुर्व ब्लाक प्रमुख कमाल अहमद, नफीस चैधरी, आदि ने सम्बोधित किया । इस दौरान मो0 सलीम, अतहर खान, अबु केलाब, नादिर सलाम, पंकज, इम्तियाज प्रधान, आदि कांग्रेसी मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद तिवारी और संचालन लक्ष्मी रमण त्रिपाठी ने किया।

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!