जुमलेबाजी बंद कर किसानों युवाओं के लिए काम करे सरकार– हरि प्रसाद

February 15, 2018 4:09 PM0 commentsViews: 298
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। कांग्रेस कमेटी विचार विभाग के लिला अध्यक्ष हरि प्रसाद ने केन्द्र और प्रदेश सरकार पूरी ढकोसलावादी होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि छूट्टा पशु फसलों को बर्बाद कर रहे हैं। जिससे किसान खून के आंसू रो रहा है और सरकार जुमले पेश कर जनता को मूर्ख बना  रही है।

आज यहां जारी एक बयान में कांग्रेस नेता हरि प्रसाद ने कहा है कि अगर समयानुसार बारिश के कारण इस बार फसल काफी बेहतर थी, लेकिन सरकार की पशु स्लटिंग नीति के कारण छूट्टा जानवरों की तादाद काफी अधिक हो गई। वह खेतों को बरबाद कर रहे हैं। सरकार को इस इिस दिशा में काम करना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने सरकार पर हर दिशा में विफल होने का आरोप लगाया। उन्होंने  कहा कि किसानों की सुनने वाला कोई नहीं है। वैकेंसी नही निकलने से  शिक्षित युवा हताश है और सरकार उनका मजाक उड़ाने के लिए पकौड़े बेचने जैसा जुमला उछाल रही है।

उन्होंने सवाल किया कि मोदी जी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। इस हिसाब से चार साल में आठ करोड़ नौकरी मिलनी चाहिए, सरकार ने उन्हें केवल पकौड़ा बेचने का आइडिया देकर  काम खतम कर दिया।

कांग्रेस नेता हरि प्रसाद ने अंत में  कहा कि सरकार की 5 लाख बीमे की स्वास्थ्य नीति भी जुमला है। प्रदेश के १२ लाख बच्चे परीक्षा छोड़ चुके हैं।  १५ लाख मिलने की बात का मजाक पहले ही बन चुका है। ऐसे में सीएम और पीएम को जुमलेबाजी छोड़ कर जनता के हित पर ध्यान देना चाहिए।

 

Leave a Reply