मिशन 2017 फतह के लिए कार्यकर्ता ही सफलता की कुंजी- ईश्वर

March 14, 2016 3:42 PM0 commentsViews: 250
Share news

संजीव श्रीवास्तव

download

सिद्धार्थनगर। भारतीय राजनीति में कांग्रेस सबसे पुरानी पार्टी है। देश को आजाद बनाने में भी इस दल के नेताओं ने सर्वाधिक योगदान दिया है। अर्से से इस दल के लोग जनता के दिल में रहते हैं। इधर कुछ सालों से पार्टी सत्ता से दूर है, मगर अगर 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करनी है, तो कार्यकर्ता ही उसकी कुंजी हैं।

यह बातें कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ईश्वर चन्द्र शुक्ला ने कहीं। वह सोमवार को सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी दल अपनी -अपनी तैयारी में लगे हैं। कांग्रेस में भी मिशन 2017 में जीत हासिल करने का मंथन शुरु है। कार्यकर्ता अभी से गांव-गांव जाकर केन्द्र व प्रदेश सरकार की नाकामियों का प्रचार- प्रसार करें।

पूर्व विधायक अनिल सिंह ने कहा कि बूथ एवं सेक्टर बनाकर पार्टी को मजबूत किया जाना चाहिए। अपने अध्यक्षीय संबोधन में जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद तिवारी ने कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद भुलाकर अभी से चुनाव की तैयारी करने की अपील की।

इस अवसर पर अतहर अलीम, अनिल सिंह उर्फ अन्नू बाबू, प्रदीप ठकुराई, देवेन्द्र कुमार गुडडू, राधेश्याम पांडेय, दिनेश कुमार वर्मा, मंगेश दूबे, राघवेन्द्र शुक्ला, अभिनव पांडेय, कैलाश पंछी, राजेश सिंह आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply