वरिष्ठ ठेकेदार राधेश्याम यादव के निधन पर ठेकेदारों में शोक की लहर

May 16, 2019 6:57 pm0 commentsViews: 608
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले के वरिष्ठ ठेकेदार व विकास खंड लोटन के जाने माने समाजसेवी पूर्व प्रधान राधेश्याम यादव का लम्बे समय से चल रहे मेदान्ता में इलाज के दौरान बीती रात मौत हो गई। वे लगभग 55 वर्ष के थे। उनके असामयिक निधन से ठेकेदारों और क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। प्रांतीय खंड में ठेकेदारों ने उनकी आत्मा की शांति के लिये एक शोक सभा कर 2 मिनट का मौन रखा।

जानकारी अनुसार प्रांतीय खंड के वरिष्ठ ठेकेदार का पिछले 6 माह से इलाज चल रहा था। उनके बेटे की पिछले 23 अप्रैल को शादी भी थी जो शकुशल संपन्न हो गयी थी।

आज सुबह तड़के ही ठेकेदार संघ के ग्रुप में मैसज आया की बीती रात राधेश्याम जी का निधन हो गया। मामला प्रकाश में आते ही उनके गृह क्षेत्र विकास खंड लोटना और जिला मुख्यालय के PWD के ठेकेदारों में शोक की लहर दौड़ पड़ी और लोग फोन करके एक दूसरे से पता करने लगे।

सच्चाई जानते ही ठेकेदार संघ के अध्यक्ष सुर्य प्रकाश चौबे ने सभी ठेकेदारों को फोन कर संघ कार्यालय पर एकत्रित किया और उपाध्यक्ष अजीत सिंह की अध्यक्षता में उनकी आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखवाया।
उक्त अवसर पर ठेकेदार इरशाद भ्रमर, विनोड़ सिंह, अनिल सिंह, अयोध्या दुबे, अजय सिंह, कुलदीप दुबे, ब्रिजेश दुबे, मुमताज, गंगा कांट्रेक्टर सहित दर्जनों ठेकेदार उपस्थित रहे

(279)

Leave a Reply


error: Content is protected !!