कोरोना मरीज मिलने पर ढेबरूआ थाने का जलापुरवा गांव सील

June 10, 2020 1:52 pm0 commentsViews: 788

— तीन नए कोरोना पेशेंट मिलाकर संख्या पहुँची 151 एक्टिव केसों की संख्या 47

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। जिले में मंगलवार को तीन नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है। शोहरतगढ़  तहसील क्षेत्र  के ढेबरुआ थानाक्षेत्र के तालकुण्डा गांव के टोला जलापुरवा मे कोरोना पॉजिटिव मिलने से गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया। पुलिस  राजस्व  व स्वास्थ्य कर्मियों की टीमें उपजिलाधिकारी  के निर्देशन मे गांव की निगरानी कर रहे हैं।संक्रमित अलग-अलग गांव के निवासी हैं। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तीनों को बर्डपुर में बने आइसोलेशल वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। जिले में अब तक 151 कोरोना संक्रमित मिले हैं। एक्टिव केस 47 हैं।

शोहरतगढ़ तहसील क्षेत्र का एक युवक कुछ दिन पहले गुजरात से आया था। पांच दिन पूर्व उसके लार का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। उसे होम क्वारंटीन कर दिया गया था। क्षेत्र के दूसरे गांव में रहने वाला 34 वर्षीय युवक भी कुछ दिन पहले मुंबई से लौटा था। लार का नमूना लेने के साथ उसे होम क्वारंटीन किया गया था। बांसी तहसील क्षेत्र के एक गांव निवासी 32 वर्षीय युवक भी मुंबई से गांव लौटा था। वह होम क्वारंटीन था और तबीयत खराब होने के बाद लार का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था।

मंगलवार सुबह गोरखपुर मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में तीनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। तीनों को बर्डपुर एल वन सेन्टर सीएचसी स्थित आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है। सीएमओ डॉ. सीमा राय ने बताया कि मंगलवार को तीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

(727)

Leave a Reply