सिद्धार्थनगर में कोरोना संक्रमण के दो अन्य मरीज पाये गये, कुल संख्या 19 हुई

May 11, 2020 2:01 pm0 commentsViews: 1152
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।जिले में कोरोना के दो नये मरीज पाये गये हैं। इसी के साथ सिद्धार्थनगर में कोराना संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़ कर 19 हो गई है। सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन न होने की वजह से अभी इस रोग के बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

बताया जाता है कि जिला मुख्यालय स्थित सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल में बने कोरंटीन सेंटी की हालिया रिपोर्ट में दो मरीजों के करोना पोजिटिव होने की जानकारी मिली है।चीफ मेडिकल अफिसर डा. सीमा राय ने इसकी पुर्टि भी की है। बता दें कि जिले में पहली बार 1 मई को पहली बार दो मरीज पाये जाने की खबर प्रकाश में आई थी। बाद के बाद से  10 दिनों में यह संख्या बढ़ कर 19 हो गई है। चिकित्सकों को आशांका है कि जिस प्रकार बाहर के लोग लगातार आ रहे हैं, उससे इसके बढ़ने की आशंका खड़ी हो गई है।

बताते चलें कि मुम्बई दिल्ली आदि महानगरों से प्रवासी लोगों के जिले में आगमन का तांता लगा हुआ है। अब तक जितने भी मरीज पाये गये हैं, वे सभी प्रवासी जन ही हैं। चूंकि प्रवासियों का आना अभी जारी है, इसलिए रोग के अभी और बढ़ने का अनुमान है। इसके अलावा जिले में साशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हो पा रहा है। प्रशासन को इस प्र ध्यान देना होगा।

 

(1094)

Leave a Reply


error: Content is protected !!