गैस सर्विस कर्मचारी शादी का झांसा देकर बनाता रहा शरीरिक सम्बन्ध, एसपी ने कहा होगी जांच

April 5, 2016 11:13 AM3 commentsViews: 523
Share news

मो आरिफ

When a Woman says No, She Means It

इटवा, सिध्दार्थ नगर। इटवा थाना क्षेत्र के एक महिला ने यह अरोप लगाया है कि इटवा गैस एजेंसी के मैकेनिक अकबाल ने शादी का झांसा देकर छः माह से यौन शोषण करता रहा।  जब महिला ने शादी की बात कही तो वह मुकरता रहा। बहुत कहने के बाद  निकाह किया। महिला का कहना है कि मेरे बहुत कहने पर कोर्ट मैरिज के लिए न्यायालय लेकर आया। परन्तु जान बूझकर विवाह कन्फर्म नहीं करवाया

क्या है मामला

पहाड़ापुर गांव की एक महिला ने पुलिस में तहरीर दी है । जिसमें बताया गया है कि मो अकबाल निवासी इटवा का उसके घर में आना.जाना था। धीरे–धीरे उस महिला से प्रेम हो गया। युवक शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करता रहा।

बताते चलें कि महिला तलाकशुदा है।  इससे पहले उसका विवाह तुलसीपुर झेत्र मे हुआ था। मगर किसी कारण तलाक हो गया था। परंतु फिर से वह अपना घर बसाना चाहती थी। इधर जब उसका इकबाल से संबंध बना तो  जब भी वह शादी की बात करती,  वह टाल देता था।

महिला ने अरोप लगाया है कि पुलिस में मामला ले जाने के बाद उसे अकबाल द्वारा जान से मारने की धमकी दी जारही हैं, जिसकी तहरीर स्थानीय थाना एव एस पी को भी दी गई है पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। महिला ने राज्य महिला आयोग के पास भी शिकायत पत्र दे चुकी है पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है जिससे महिला दर दर ठोकर खाने पर मजबूर है।

एसपी ने कहा

इस बारे में एसपी अजय कुमार साहनी ने कहा है कि मामला संज्ञान में है, जांच कराई जा रही है। तथ्य सामने आने के बाद कार्रवाई की जायेगी। जबकि जुबैदा चौधरी सदस्य महिला आयोग ने भी मामले को देखने की बात कही है।

3 Comments

Leave a Reply