पावरकट व हाई वोल्टेज से परेशान नागरिकों ने बिजली स्टेशन को घेरा, दिया चेतावनी व ज्ञापन

November 28, 2020 2:49 PM0 commentsViews: 137
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़,सिद्धार्थनगर।  मुकामी थाना क्षेत्र के बगुलहवा में हाई वोल्टेज के कारण बिजली उपकरणों के जलने, पावरकट से परेशान नागरिकों का गुस्सा आखिर उबल ही पड़ा। नाराज ग्रामीणों ने गत दिवस परसिया विद्युत उपकेन्द्र का घेराव कर सम्बंधित अभियंता को चेतावनी देेकर ज्ञापन सौंपा।  

बताया जाता हैकि समाज सेवी अल्ताफ़ चौधरी की अगुवाई में ग्रामीणों ने गत दिवस उपकेन्द्र के जिम्मेदारों के खिलाफ नारे लगाये और दर्जनों की तादाद में पावर हाउस पहुंच गये। उनका कहना था कि बार बार शिकायत पर भी विभाग समस्या को नहीं निपटा रहा है। इस बार तो वह ज्ञापन देने आये हैं, मगर आइन्दा वह आंदोलन करने पंहुचेंगे।

तत्पश्चात अधिशासी अभियंता आशुतोष अग्रहरि के कार्यालय विद्युत उपकेन्द्र परसिया में पहुंच कर सभा ने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि हर हफ्ते कभी विद्युत सप्लाई अधिक पावर में आ जाती है तो कभी कम पावर में आती जाती है, जिससे कि ग्राम वासियों के विद्युत उपकरण बल्ब, पंखा, मोबाइल चार्जर आदि खराब हो जाते हैं, जिसे लेकर ग्राम वासियों में रोष है।

 कहा गया कि विद्दुत विभाग की इस समस्या के कारण ग्रामीणों का लाखों रुपए का नुकसान हो रहा है। ज्ञापन में सप्लाई व्यवस्था को ठीक करने की बात कही गई है। इस दौरान अल्ताफ चौधरी मोहम्मद अयूब जय चौधरी महेंद्र मोहम्मद हुसैन मोहम्मद बशीर सवार कुल्ला रमजान अली अक्षय यादव अक्षर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply