पैसा वापस मांगने पर दबंग अमरेश सिंह व्यवसाई को देता है जान से मारने की धमकी

July 20, 2021 8:28 am0 commentsViews: 319
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले के बांसी कस्बे में व्यवसाय करने वाला एक व्यवसाई लगातार 4 साल से अपना डूबा धन निकालने के लिए कोतवाली बांसी से लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय व नेताओं का चक्कर लगा रहा है। लेकिन नतीजा सिफर है। मगर दबंग आरोपी पैसा देने के बजाय व्यवसाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है। व्यवसाई ने छः माह में ही रकम दोगुना करने की लालच में पैसा दिया था मगर अब उसका मूलधन ही डूबता नजर आ रहा है।

बांसी कस्बे में दुकान कर रहे कबरा निवासी पंकज चौधरी द्वारा दी गई जानकारी व पुलिस अधिकारियों और सांसद जगदम्बिका पाल को दिए गए प्रार्थना पत्र के मुताबिक उनकी मुलाकात 4 साल पूर्व पथरा थाना क्षेत्र के कम्हरिया खुर्द गांव निवासी दबंग हिस्ट्रीशीटर अमरेश सिंह से हुई। जान पहचान बढ़ने पर ठेकेदारी के नाम पर आरोपी ने व्यवसाई से ₹  1,85,000/ यह कह कर लिया कि ठेकेदारी में लगाना है कम से कम 2 गुना लाभ होगा 6 महीने के अंदर पैसा वापस कर दूंगा।

व्यवसाई ने विश्वास या यूं कहें कि कम समय मे धन दोगुना करने की लालसा में आकर अपने अकाउंट से आरोपी अमरेश के अकाउंट में रुपया ट्रांसफर कर दिया। धीरे धीरे तय समय सीमा समाप्त हो गई। पैसा वापस ना मिलने पर व्यवसाई लगातार आरोपी के घर दौड़ता रहा। थक हार कर पुलिस की शरण में पहुंचा। कोतवाली बांसी से लेकर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थनगर को प्रार्थना पत्र दिया। लगातार दौड़ने पर तत्कालीन इंस्पेक्टर बांसी कोतवाली शैलेश प्रताप सिंह आरोपी व पीड़ित, दोनों को अपने समक्ष बैठा कर सुलहनामा कराया।

सुलहनामा में यह तय हुआ कि 15 दिन के भीतर आरोपी पैसा वापस कर देगा। समय सीमा के भीतर पैसा ना वापस करने पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अब तय समय सीमा समाप्त हो जाने के बाद भी आरोपी पैसा वापस करने के बजाए व्यवसाई को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है।
पीड़ित व्यवसाई के मुताबिक आरोपी अमरेश पर पथरा थाने में वाहन चोरी से लेकर गैंगस्टर तक के कई मुकदमे पंजीकृत हैं। वह दबंग और अपराधी प्रवृत्ति का है।

 

दोगुना लाभ के चक्कर में व्यवसाई ने दिया पैसा, मूलधन भी डूबा

ठेकेदारी के लिए ठग ने 3 साल पूर्व लिया था 185000/

1 साल पूर्व बांसी कोतवाली में तत्कालीन इंस्पेक्टर शैलेश सिंह ने कराया था सुलहनामा, फिर भी आरोपी ने नहीं किया पैसा वापस

शिकायतकर्ता का आरोप- आरोपी पर दर्ज हैं पथरा व बांसी कोतवाली में कई आपराधिक मुकदमे

बांसी के कबरा निवासी पंकज चौधरी लगातार लगा रहे हैं कोतवाली बांसी व एसपी ऑफिस का चक्कर

(279)

Leave a Reply


error: Content is protected !!