जमीन का बकाया पैसा मांगने गये दलित बुज़ुर्ग को दबंग ने पीटा

September 10, 2020 9:40 pm0 commentsViews: 376
Share news

जमीन का बकाया पैसा नही दे रहा है दबंग सेठ

मुकदमा दर्ज कर पुलिस कर रही जाँच

आरोपी खुलेआम घूम कर पीड़ित को दे रहा है जान से मारने की धमकी

आरोपी के पास है लाइसेंसी असलहा है जिसके बल पर गांव में करता है दबंगई

आखिर पुलिस कियूं नही कर रही है दबंग सेठ को गिरफ्तार

आरिफ मकसूद

पीड़ित पक्ष का फोटो

इटवा , सिद्धार्थ नगर : इटवा थाना क्षेत्र बिरवापुर गांव के एक दबंग सेठ ने जमीन का बकाया पैसा मांगने गये दलित बुज़ुर्ग को जमकर पिटाई करदी । पुलिस ने पीड़ित के तहरीर पर मो० अकरम , जलील अहमद के खिलाफ एससीएसटी एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

बिरवापुर निवासी छत्ररपाल के दिए गये तहरीर के मुताबिक गांव निवासी अकरम से जमीन बेची थी । जिसमें 2 लाख 35 हज़ार बकाया था । आरोपी जमीन का पैसा बकाया कर मुंबई चला गया था । इस बीच काफी समय बाद जब मुंबई से घर आया तो इस के जानकारी मिलने के बाद मंगलवार सुबह पीड़ित छत्रपाल रुपये मांगने उसके घर गए । दबंग ने उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिया और गाली गलौज कर अपने पिता के साथ मिलकर मारने पीटने लगा। आरोपी ने पीड़ित को जाति सूचक गाली देते हुए कहा कि तुम्हारी इतनी हिम्मत मेरे घर आकर पैसा मागने की इसके बाद आरोपी अपना बंदूक निकाल कर जान मरने की धमकी देने लगा ।

इस सम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जाँच की जारही है ।

मुख्यमंत्री जी : इस सेठ से परेसान हैं गांव के हिन्दू परिवार के लोग

जिले के एक राजनितिक हस्ती से संरक्षण प्राप्त यह सेठ कई लोगों के पैसे का गबन का मामला चर्चा में आया है । अपनी दबंगई के बल पर गांव में अवैध तरीके से कई जमीनों को कब्जा कर रखा है । गांव वालों के मुताबिक उक्त सेठ के पास लाइसेंसी असलहा है जिसके बल पर वह गांव में दबंगई के साथ रहता है ।

(354)

Leave a Reply


error: Content is protected !!