महीनो से फरार चल रहे दहेज हत्या के 6 आरोपी गिरफ्तार, अभियुक्तों में दो महिलाएं भ्री

July 25, 2018 1:29 pm0 commentsViews: 541
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थाने की पुलिस को कामयाबी मिली।पुलिस ने 5 माह से दहेज हत्या के फरार चल रहे 6 वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।आरोप है कि इन सभी ने मिल कर गत फरवरी महीने में दहेज के लिए एक युवती को मार  डालने की कोशिश की थी। इसके बाद सभी फरार हो गये थे। गिरफ्र लोगों में दो महिलाएं भी हैं।

बताते चले क्षेत्र तिघरा गाँव में राकेश पुत्र रामदास की शादी सदर थाना के महादेईया गाँव में हुई थी। राकेश की पत्नी की मौत 11फरवरी जल कर हुई थी। जिसका मायका सदर थाना क्षेत्र के महादेईया में है। मृतक महिला का नाम रीनू था जिसकी उम्र लगभग 24 वर्ष रही होगी।इसकी शादी करीब 8वर्ष पहले हुई थी ।बताते है कि रीनू के मौत के बाद उसके मायके वालो ने राकेश सहित 6 लोगो के खिलाफ मुकदमा मार्च महीने में दर्ज कराया था।तभी से सभी आरोपी फरार चल रहे थे।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश व  क्षेत्राधिकारी इटवा के दिशा निर्देश पर 24 जुलाई को  वांछित अभियुक्त राकेश, रामदास, राजाराम, बिकी, चन्दा देवी, प्रमिला साकिनान तिघरा थाना मिश्रौलिया जनपद सिद्धार्थनगर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।  गिरफ्तार करनेवाली टीम थानाध्यक्ष में मनोज कुमार सिंह के अलावा Hcp गौरीशंकर गुप्ता, कांस्टेबल मिथलेश मिश्रा, राजकुमार दूबे,रविन्द्र यादव व महिला कांस्टेबल नीलम का योगदान रहा।

 

 

 

(247)

Leave a Reply


error: Content is protected !!