सन्दिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पति समेत सात के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज

October 20, 2020 3:54 pm0 commentsViews: 592
Share news

शिव श्रीवास्तव

मृतक रिंकी की फाइल फोटो साथ में उसकी 9 माह की बच्ची

बृजमनगंज, महराजगंज। थाना क्षेत्र बृजमनगंज के ग्राम सभा महुलानी खास निवासी एक विवाहिता की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। मृतका के भाई की तहरीर के आधार पर पति समेत कुल सात लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में लगी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव महुलानी खास निवासी रिंकी देवी  पत्नी सूरज पटवा की बीती रात सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जाता है कि करीब दो वर्ष पूर्व मृतका की शादी हुई थी। जिससे एक बच्ची है जो अभी एक वर्ष की है। इस मामले में थानाध्यक्ष सजंय दुबे ने बताया कि सोमवार की सुबह सूचना मिली कि महुलानी निवासी रिंकी देवी की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। अंतिम संस्कार के लिए परिजन बनहा घाट ले गए है। जहां से मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

मायका पक्ष ने मृतका के ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के भाई राजकुमार निवासी महराजगंज तराई की तहरीर पर पति सूरज पटवा, ससुर राधे मोहन पटवा सहित कुल सात लोगो के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में कर रही है।

(567)

Leave a Reply


error: Content is protected !!