ब्लाक प्रमुख चुनावः भनवापुर में सपा ने लाल बत्ती के वायदे पर किया डैमेज कंट्रोल

February 5, 2016 7:39 pm3 commentsViews: 855
Share news

नजीर मलिक

halla

सिद्धार्थनगर। ब्लाक प्रमुख चुनाव में सबसे टफ समझी जा रही भनवापुर ब्लाक की सीट से रीना चौधरी निर्विरोध उम्मीदवार बन गई हैं। सपा ने यहां रीना विरोधी कैडीडेट को लालबत्ती देने का वादा कर हालात को पक्ष में मोड़ने का काम बखूबी अंजाम दे दिया है।

भनवापुर ब्लाक से सपा जिलाध्यक्ष झिनकू चौधरी की अनुज बहूं रीना चौधरी, पूर्व विधायक जिप्पी तिवारी की पत्नी संध्या तिवारी, सपा नेता रज्जन पांडेय की परिजन किरन पांडेय व पप्पू मलिक की भाभी अफसर जहां का चुनाव लड़ना तय था। लेकिन सपा ने अंत में रानी चौधरी पर दांव लगाया।

सपा द्धारा चुनाव घोषणा के बाद पप्पू मलिक ने आपनी दावेदारी समाप्त कर दी। लेकिन ब्रहमन उदगिन हो उठे। उनका कहना था कि ब्रहमण बहुल इस इलाके से रीना चौधरी को क्यों बढाा गया, जबकि उनें जेट पहे से ही पार्टी के अध्यक्ष और जेठानी कोआपरेटिवि की चेयरमैन हैं।

बताते हैं कि इसके बाद वहां आदित्या पांडेय व किरन पांडेय ने पर्चा खरीद लिया। इसके बाद मान मनौव्वल शुरू हुई। बताया जाता है कि इसके बाद जिप्पी तिवारी से बात हुई और उन्हें जल्द ही लाल बत्ती देने का का वादा किया गया। उन्हें यकीन दिलाया गया कि रीना की राह से हटने क बाद आपको किसी निगम का चेयरमैन बनाया जायेगां

बताया जाता है कि सजातीय जिप्पी तिवारी की लाल बत्ती की उम्मीद देख वहां ब्रहमणों का आधा गुस्सा शंत हो गया। इसके बाद आदित्या और किरन के परिजनों को पटाना आसान था। जिप्पी तिवारी के हवाले से अन्ततः उन्हें भी ठीक किया गया।

इस बारे में एक खांटी सपाई का कहना है कि डुमरियागंज में जल्द ही एक लाल बत्ती के हूटर की गूंज सुनाई देने की पूरी संभावना है। इसके अलावा भी अगर कुछ और नया और महत्वपूर्ण पद दिखेंगे, तो किसी को ताज्जुब नहीं होना चाहिए।

किसी अन्य कैंडीडेट को इनाम के रूप में महिला आयोग का सदस्य भी बनाया जा सकता है, एंसी जानकारी भी मिल रही है। तो उम्मीद का दामन मत छोडिये। यह सब बहुत जल्दी जनता की नजर के सामने आ जायेगा।

(9)

3 Comments

  • malik shahzad

    Pappu malik ek damdar leader hai jinke hazaron ki tadad men vote hain lekin samajvadi ne galat faisla lekar ek baar fir domariyaganj vidhan sabha se SAYYADA MALIK ko mazboot kar diya

  • Trayambak shukla

    Aur agar aisa nahi hua to Brahman vote sirf Jippy Baba ke liye hoga kisi aur party ya Vyakti ke liye nagi

  • Trayambak shukla

    Jippy Baba Vaibhav Bhaiya ke alawa koi Brahman neta nahi hain poore SIDDHARTHNAGAR me

Leave a Reply


error: Content is protected !!