दबंग प्रधान पुत्र ने दलित युवक का सर मुंड़वा कर पूरे गांव में घुमाया, छः पर मुकदमा दर्ज, सभी गिरफ्तार

May 7, 2020 12:33 pm0 commentsViews: 1535
Share news

एम. आरिफ

सिद्धार्थ नगर ।।  उतर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के इटवा थाना क्षेत्र में एक दलित युवक का सिर मुड़वाकर उसे पूरे गांव में घुमाया गया। इससे पहले युवक की जमकर पिटाई भी की गई। लोहटामय गांव के दलित युवक के साथ प्रधान पुत्र समेत 6 लोगों ने मारपीट की और उसे अपमानित किया। मामला पुरानी रंजिश के कारण बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को दलित युवक के घर पर प्रधान पुत्र उदयभान, उदयफार्म, चन्द्रभन समेत कई लोग आये और दलित युवक को मारने पीटने लगे । इसके बाद सिर मुड़वाकर पूरे गांव में घुमाया गया । यह घटना देख गांव के लोग मूकदर्शक बने रहे । पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना 112 पर दी , बताया जा रहा है कि 112 के सामने भी दलित युवक को मारा पीटा गया। तभी इसकी भनक इटवा पुलिस को लगी, सीओ इटवा मौके पर पहुंचे, जहां पीड़ित युवक ने पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छः लोगों को गिरफ्तार किया ।

जिसमे दलित का उत्पीड़न करने वाले दोनों प्रधान पुत्र उदयभान, चन्द्रभान तथा उसका बल साफ करने के आरोपी दाउद अली, अब्दुल जब्बार, परवेज व बशीर के खिलाफ मु0अ0सं0 54/2020 अन्तर्गत धारा 147/323/504 भादवि0 व 3(1) (ड़) एससी0 एसटी0 एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर किया गया है । इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी इटवा श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि घटने में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । मुकदमा पंजीकृत कर जांच किया जा रहा है । घटना स्थल पर पहुंच कर डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाने का आश्वाशन दिया है ।

 

 

(1450)

Leave a Reply


error: Content is protected !!