शोहरतगढ़ः जमील सिद्दीकी भ्रष्टचार, अपराध और दंगे के सवाल पर सपा को घेरने में जुटे

February 19, 2017 4:47 PM0 commentsViews: 401
Share news

दानिश फराज

jameel

सिद्धार्थनगर। जिले की शोहरतगढ़ सीट पर संघर्ष कड़ा है। यहां बहुकोणीय लढ़ाई में एक–एक वोट के लिए उम्मीदवारों में मारकाट मची हुई है। ऐसे में यहां के बसपा उम्मीद मो. जमील सिद्दीकी पद्रेश की सपा सरकार में व्याप्त भ्रटाचार, गुंडागर्दी और दंगों को मुद्दा बना कर जनता में पैठ बनाने में लगे हैं। उनके मुद्दे पर लोग संजीदगी से ध्यान भी दे रहे हैं।

गत दिवस अपने दौरे के दौरान उन्होंने बभनी, बरैनियां, डबरा, भटमला, आदि गावों में संपर्क किया और लोगों को बताया कि इस सरकार में सपा के लोगों का आतंक कितना पढ़ गया है। अपराध भी जम कर हो रहे हैं। अफसर सपा वर्करों के खिलाफ नहीं जा सकते। इसी लिए सापाई गरीबों पर जुल्म कर रहे हैं। हर तरफ लूट मची है और जनता असहाय है।

वो मुस्लिम क्षेत्रों में मुजफ्फरनगर दंगों की बात भी संजीदगी से उठा रहे हैं। वह लोगों को बता रहे हें कि लगातार दो महीने तक चले दंगे में हजारों मुसलमानों को मारा गया, उनके घर जलाये गये और अखिलेश यादव पुलिस ने कुछ नहीं किया। जबकि मायावती के राज में ऐहोना मुमकिन नहीं था।

जानकार बताते हैं कि इन तीनों मुद्दों को उठाने  जनता पर असर भी पड़ रहा है। वह कहते हैं कि इस बार शोहरतगढ़ में बसपा की जीत होगी और प्रदेश में बहिन जी की सरकार बनेगी। जनसम्पर्क के दौरान उनके साथ जिला पंचायत सदस्य उमेश प्रताप सिंह, जिलापंचायत सदस्य गंगा मिश्रा, रवि अग्रवाल, नासीबुल्ला प्रधान, रशीद चौधरी, गुडडू उपाध्याय, रवी सिंह, नवाब खान, आदि लोग साथ रहे।

 

Leave a Reply