युवक की लाश मिली, हत्या की आशंका, चार दिन पूर्व हुआ था हमले का प्रयास

February 22, 2017 11:19 AM0 commentsViews: 1090
Share news

दानिश फराज

lash
शोहरतगढ, सिद्धार्थनगर। ढेबरूआ थाना क्षेत्र के भुतहिया गांव के पास मंगलवार की सुबह संदिग्ध हाल में युवक की लाश मिली है। मृतक की पहचान औदही कलां निवासी विनोद कुमार (35) के रूप में हुई। वह सोमवार को एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकला था। मृतक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छानबीन की जा रही है।
मटियार उर्फ भुतहवा गांव स्थित मोबाइल टावर के पास मंगलवार की सुबह सैर पर निकले लोगों की नजर सड़क किनारे गड्ढे में पड़े शव पर पड़ी। पास में उसकी बाइक भी गिरी हुई थी। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो शव की पहचान औदही कलां निवासी विनोद कुमार के रूप में हुई।

जानकारी मिलने पर मृतक की पत्नी दुर्गावती भी पहुंच गई। उसने बताया कि विनोद सोमवार की शाम कठेला में एक परिचित के घर मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। उसके बाद से घर नहीं लौटा। उसने गांव के ही एक युवक पर हत्या की आशंका जताई है। ढेबरूआ एसओ आरके गौतम के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटनास्थल का बारिकी से मुआयना किया गया है। पीएम रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

शरीर पर नहीं थे चोट के निशान, मोबाइल गायब
औदही कलां निवासी विनोद कुमार की मौत संदेह के घेरे में है। जिस खेत में उसकी लाश पड़ी थी, वहीं पीठ के नीचे बेल्ट भी मिला है। कमर में बंधा बेल्ट बाहर कैसे निकला, इसे लेकर लोगों में चर्चाएं होती रही। मृतक के शरीर में कहीं भी चोट के निशान नहीं थे। बाइक सड़क से लगभग दो फीट नीचे गिरने के बाद भी पूरी तरह सुरक्षित थी। मृतक का मोबाइल भी गायब था। पत्नी दुर्गावती के मुताबिक चार दिन पहले रात में घर आते वक्त औदही कलां मोड़ पर तीन-चार की संख्या में लोगों ने उसके ऊपर हमले का भी प्रयास किया था, जिससे वह सुरक्षित बच निकला था। तब से वह रोज हत्या होने की बात कह रहा था।

Leave a Reply