दर्जनों युवाओं ने जताया कांग्रेस में विश्वास, पार्टी की ली सदस्यता

October 19, 2018 12:35 PM0 commentsViews: 452
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।जिला कांग्रेस कमेटी सिद्धार्थनगर के कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में शहर के दर्जनों छात्रों और युवाओं ने कांग्रेस और राहुल गांधी की नीतियों में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। इन युवाओं का कहना है कि देश में शांति और विकास केवल कांग्रेस ही ल सकती है।

इस अवसर पर कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पार्टी के नेता और प्रदेश महासचिव अतहर अलीम ने सभी युवाओं का फूल माला पहना कर स्वागत किया तथा उम्मीद किया कि वे सब पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। अतहर अलीम ने कांग्रेस के गौरवशाली इतिहास पर चर्चा किया और कहा कि देश का विकास केवल कांग्रेस ही कर सकती है।

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रदीप ठकुराई और जिला सचिव अकरम सिद्दीकी ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि आज देश मंहगाई, भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा हुआ है। देश को इससे मुक्ति दिलाने में युवओं की भूमिका अहम है, क्यों इतिहास युवा वर्ग ही रचता है, ऐसा खुद इतिहास के दस्तावेज बताते हैं।

इसस पूर्व सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई। सदस्यता ग्रहण करने वालों में शहजाद उर्फ सोनू, शमशाद खान, गुलजार अहमद, नाविंद, नूरूद्दीन खान, वलीउल्लाह खान, खालिद अअनवर, फरहान आरिफ, मोहम्मद अनवर आदि प्रमुख रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अकरम अली सिद्दीकी ने किया। संचालन काग्रेस नेता वशिष्ठ सिंह ने किया।

 

 

Leave a Reply