दवा विक्रेता समति के चुनाव में जमील अध्यक्ष, कमलेश दूबे व सत्यवीर भाटिया उपाध्यक्ष, मनोज महामंत्री बने

January 18, 2021 2:16 pm0 commentsViews: 453
Share news

अजीत सिंह  

सिद्धार्थनगर। दवा विक्रेता समिति की जिला यूनिट की बैठक शुभम पैलेस नौगढ़ में संपन्न हुई, जिसमें सर्वसम्मति से संगठन के जिलाध्यक्ष पद पर मोहम्मद जमील सिद्दीकी व उपाध्यक्ष पद पर सत्यवीर सिंह भाटिया, कमलेश द्विवेदी, चंद शेखर पांडे, चंद्र भूषण पांडे, शैलेश पांडेय को निर्विरोध चुना गया। मौजूदा निर्वाचन पर अनेक दवा विक्रेताओं ने बधाई दी है।

इसी क्रम में दवा विक्रेता समिति के महासचिव पद पर मनोज कुमार, कोषाध्यक्ष पद पर लक्ष्मी नारायण, संगठन मंत्री उमेश त्रिपाठी, मीडिया प्रभारी पद पर हरिशंकर त्रिपाठी को सर्वसम्मति से निर्विरोध चुना गया। जिसका समर्थन जिले से आए सभी दवा व्यापारियों द्वारा किया गया। बैठक में दवा विक्रेताओं की तमाम समस्याओं पर भी चर्चा की गयी । 

जिलाध्यक्ष चुने जाने पर मोहम्मद जमील सिद्दीकी ने कहा मेरे कार्यकाल में दवा व्यापारियों का किसी प्रकार का शोषण नहीं होगा, मुझे जो जिम्मेदारी मिली है उसकी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निर्वहन करुंगा। दूसरी तरफ सत्यवीर सिंह भाटिया और कमलेश दूबे ने कहा है कि वे संगठन की जिम्मेदारियों को ईमानदारी से पूरा करने की कशिश करेंगे।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से संजय अग्रहरी, जटा शंकर पांडे, अशोक कसौधन, रामनिवास यादव, बद्री प्रसाद, बृज किशोर, जान आलम, दिनेश गुप्ता, सरफराज अंसारी, कमलेश दुबे  श्री प्रकाश आदि मौजूद रहे। संचालन कमलेश दुबे ने किया। 

(358)

Leave a Reply


error: Content is protected !!