विवाहिता की मौत में नया मोड़, मायके वालों का आरोप, कुसुम को दहेज के लिए मारा गया

April 3, 2022 1:35 PM0 commentsViews: 583
Share news

 

कुसुम के मुंह में कपड़ा ठूंस कर मारने का आरोप लगाया गया, 

पुलिस जांच के लिए विसरा प्रीजर्व कर रिपोर्ट की प्रतीक्षा में

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के रमवापुर जगतराम निवासी महिला की पांच दिन पहले हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। शनिवार को मृतका के पिता ने दहेज के लिए बेटी के हत्या का आरोप दामाद के साथ उसकी मां, पिता व ननद पर लगाते हुए त्रिलोकपुर थाने पर शिकायत की है। वहीं पुलिस को मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टी नहीं हुई, तो विसरा परीक्षण के लिए भेज दिया।

बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर गांव निवासी राम उजागिर की पुत्री कुसुम (23) की त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के रमवापुर जगतराम गांव निवासी बृजभूषण के लड़के आशू के साथ शादी दो मई 2021 में हुई थी। जो डेढ़ माह के बच्चे की मां भी थी। राम उजागिर का आरोप है कि ससुराल वाले शादी के बाद से ही गाड़ी व चैन की मांग कर रहे थे जिसे नहीं दे पाने के कारण 29 मार्च 2022 की सुबह दामाद आशू, ससुर बृजभूषण, सास श्याम सुंदरी तथा ननद रानी ने मिलकर बेटी के मुंह में कपड़ा ठुंसकर हत्या कर दी। जिसकी शिकायत मृतका कुसुम के पिता नें त्रिलोकपुर पुलिस से करते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकपुर रामकृपाल शुक्ल ने बताया कि मृतका के शव के पोस्टमार्टम में शरीर पर कोई निशान नहीं मिले और ना ही हत्या की पुष्टि हुई है, विसरा परीक्षण के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply