मंदिर पोखरे में पाई गई खूबसूरत युवती की लाश की 48 घंटे बाद भी शिनाख्त नहीं, नेपाल से जुड़े हो सकते हैं तार

June 19, 2021 11:34 AM0 commentsViews: 1163
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  कस्बा स्थित खुनुवां बाईपास रोड पर स्थित प्राचीन शिवबाबा मंदिर के पोखरे में वृहस्पतिवार सुबह एक 24 वर्षीय युवती की तैरती लाश की शिनाख्त कर पाने में मुकामी पुलिस 48 घटे बाद भी नाकाम है। तीखे नाक नक्श वाली युवती का चेहरा भी खराब नहीं हुई था, इसके बाद भी पुलिस उसका सुराग लगा पाने में विफल है।

खबर के मुताबिक गुरूवार को मंदिर के पुजारी ने से घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष आर बी सिंह सी ओ शोहरतगढ़ मौके पर पहुँच कर जनता के सहयोग से लाश को बाहर निकाल कर वहां मौजूद सैकड़ों लोगों से शिनाख्त करवाया मगर कोई शिनाख्त नहीं हो पाने पर पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था । इसके बाद वह अपने तरीके से छानबीन में जुट गई थी। लेकिन उसे अब तक कोई कामयाबी नहीं मिल पाई।

जबकि लाश देखने वाली महिलाओं के अनुसार मृतक युवती काफी स्मार्ट थी तथा उसके पहनावे से ऐसा लग रहा था कि युवती कहीं बाहर की और अलग रीति रिवाज और रहन सहन वाली महिला थी। मृतक महिला की उम्र लगभग 24 वर्ष की थी। इस सम्बंध में चर्चा है कोई प्रेमी युवक धोखे से उसे कहीं से लाया और यहां गला दबा कर पानी में फेंक कर भाग गया।

कुछ लोग अनुमान लगा रहे हैं कि बाईर के पास की घटना है इसलिए युवती का सबंध पड़ोसी देश नेपाल से भी हो सकता है। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पी एम रिपोर्ट आने के बाद किसी नतीजे पर पहुँचने में आसानी होगी अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। समाचार लिखे जाने तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

 

 

 

Leave a Reply