सस्पेंसः 25 साल की महिला की बोरे में बंद लाश मिली, रेप के बाद हत्या का शक

April 5, 2016 2:57 pm0 commentsViews: 1746
Share news

नजीर मलिक

ग्राम सतवाढ़ी के पास राप्ती नदी से बरामद युवती की लाश

ग्राम सतवाढ़ी के पास राप्ती नदी से बरामद युवती की लाश

सिद्धार्थनगर। जोगिया कोतवाली के ग्राम सतवाढी के किनारे नदीसें 25 साल की एक महिला की बोरे में बंद लाश पाई गई है।आम ख्याल है कि रेप के बाद युवती की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि आज सुबह गांव के कुछ लोग नदी के किनारे से गुजरे तो पानी में एक वजनी बोरा देख कर चौंक गये। गरीब से देखने पर उसमें लाश होने का संदेह हुआ। फौरन पुलिस को इत्तला दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बोरा खोला तो उसके अंदर से 25 वर्षीय एक युवती की लाश मिली। शरीर पर खुन बिखरा हुआ था। लोगों का मानना था कि उसके साथ रेप करने के बाद, धरदार हथियार से मारा गया है। इसके बाद लोग आश्चर्य में डूब गये।

युवती कौन है, कहां की है यह पता नहीं चल सका है, लेकिन उसके साथ दुश्कर्म किये जाने की चर्चा क्षेत्र में गूंज रही है। अनुमान है कि उसे कहीं से लाकर सतवाढ़ी गांव के पास नदी में फेंका गया है।

इस बारे में जोगिया पुलिस का कहना है कि लाश पोस्ट मार्टम के लिए भेजी जी रही है। इसके बाद ही हत्या के साथ बलात्कार आदि के बारे में कुछ कहा जा सकेगा। फिलहाल तो महिला की षिनाख्त ही बड़ी चुनौती है।

बहरहाल बोरे से से सुदर युवती की लाश की बरामदगी से पूरे क्षेत्र में सनसनी छा गई है। बताते चलें कि हाल के दिनों में सतवाढी के आस पास बंधे और नदी के करीब करीब आपराधिक घटनायें हो चुकी हैं। पुलिस को इस तरफ ध्यान देना होगा।

(41)

Leave a Reply


error: Content is protected !!