दीपक हत्याकांड का खुलासा नहीं हुआ तो मामले को मुख्मंत्री तक ले जायेंगे- विधायक राघवेन्द्र

October 3, 2020 11:10 am0 commentsViews: 762
Share news

ओजैर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ पुलिस अपने क्रियाकलाप से प्रदेश सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है। पुलिस यदि 48 घंटे के भीतर दीपक दूबे हत्याकांड का खुलासा नहीं करती हो तो वह मामले को मुख्यमंत्री, गृह सचिव और डीजीपी तक ले जाएंगे। 

 उक्त चेतावनी हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी व डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के बोहली में पीड़ित परिवार के परिजनों से मुलाकात के समय पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी से बात करते समय कही। उन्होंने कहा कि शोहरतगढ़ पुलिस के इस आचरण से सरकार की छवि खराब हो रही है।

शुक्रवार को डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह कपिलवस्तु विधायक श्यामधनी राही के साथ शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के बोहली गांव गए और वहां मृतक दीपक दुबे के परिजनों से मिले। परिजनों ने दोनों विधायकों से शोहरतगढ़ पुलिस की विश्वसनीयता पर संदेह व्यक्त किया।मृतक युवक के पिता दुखःहरन दूबे ने दोनों नेताओं से कहा कि शोहरतगढ़ पुलिस कभी घटनास्थल पर नहीं गई। यहां तक कि शोहरतगढ़ एसएचओ पीड़ित परिवार के घर न आकर पीड़ित परिवार को ही बार-बार थाने आने का दबाव डाल रहे हैं। बता दें कि दीपक दूबे की हत्या रहस्यमय हालात में हुई थी। इस मामले में शक की सुई गांप के ही एक परिवार की ओर जा रही है।

पीड़ित परिवार की व्यथा को सुनकर डुमरियागंज विधायक ने मोबाइल के माध्यम से एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी से बात किया और उन्हें मामले का खुलासा करने के लिए 48 घंटे का वक्त दिया। दोनों नेताओं ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस मौके पर भनवापुर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि लवकुश ओझा, जिला पंचायत सदस्य अजय सिंह, भानु सिसोदिया,श्रृषभ सिंह ,सुरेन्द्र चौहान, रामानंद चौहान, सुग्रीम चौधरी, रामहेत शर्मा, विनोद गौड़, धर्मेंद्र पांडेय, पंकज यादव, विनोद यादव, वीरेन्द्र कमलापुरी, जयप्रकाश गौड़, संजय चौरसिया आदि साथ रहे।

(729)

Leave a Reply


error: Content is protected !!