नहर विभाग के कर्मियों ने दिया विभाग को तीन दिन का अल्टीमेटम, आंदोलन को तेज करने की चेतावनी

March 17, 2016 2:41 PM0 commentsViews: 73
Share news

संजीव श्रीवास्तव

draneg50

सिद्धार्थनगर। 14 मार्च से धरना-प्रदर्शन कर रहे नहर विभाग कर्मियों ने अपनी मांगों को पूरा करने के लिए विभाग को तीन दिन का समय देते हुए इसके बाद आंदोलन को और तेज करने की चेतावनी दी है।

गुरुवार को धरने को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश मिनिस्टीरियल कर्मचारी संघ डेनेज खंड के जिलाध्यक्ष नरेश चन्द्र शर्मा ने कहा कि पिछले तीन दिनों से कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं, मगर विभाग का कोई भी अफसर अभी तक उनकी बात सुनने नहीं आया। यहां तक कि अधिशासी अभियंता भी नदारद है। ऐसी स्थिति में आंदोलनरत कर्मियों का गुस्सा बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अब अपनी उपेक्षा को लेकर जिले के सभी कर्मचारी संगठन लामबंद है। अगर तीन दिनों के भीतर उनकी मांगें नहीं मानी गयी तो आंदोलन का असर सभी विभागों पर पड़ने लगेगा। धरने में पहुंचे सिविल डिप्लोमा इंजीनियर संघ के सचिव मुक्तेश्वर राय एवं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के उपाध्यक्ष भूपेश शुक्ला ने नहर विभाग कर्मियों की मांग को जायज ठहराते हुए अपना पूरा समर्थन देने की घोषणा की।

इस अवसर पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के मंत्री शिवाकांत पांडेय, मनोज कुमार, शराफत हुसेन, संतोष कुमार, कृष्ण कुमार, खुरशेद अहमद, विजय कुमार, जर्नादन नाथ पांडेय, ठेकेदार संघ के अध्यक्ष प्रेम नारायण पांडेय मारकंडे सिंह आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply