वित्त विहीन शिक्षकों के मानदेय को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर- देशबंधु शुक्ला

November 15, 2015 8:41 pm0 commentsViews: 85
Share news

संजीव श्रीवास्तव

देशबंधु शुक्ला

देशबंधु शुक्ला

उत्तर प्रदेश माध्यमिक वित्त् विहीन शिक्षक संघ के प्रदेश प्रवक्ता देशबंधु शुक्ला ने कहा है कि प्रदेश सरकार वितविहीन शिक्षकों के मानदेय को लेकर गंभीर है। इसी मसले पर चर्चा के लिए शिक्षक संघ के अध्यक्ष लाल बिहारी यादव की शिक्षामंत्री बलराम सिंह यादव एवं प्रमुख शिक्षा सचिव माध्यमिक एवं शिक्षा निदेशक अमरनाथ वर्मा के मध्य 17 नवम्बर को वार्ता होनी है।

रविवार को सिद्धार्थनगर मुख्यालय स्थित एक विद्यालय परिसर में हुई संघ की बैठक को संबोधित करते हुए शुक्ला ने कहा कि काफी संघर्षों के बाद वित्त विहीन शिक्षकों को यह सुखद परिणाम मिलने जा रहा है। सरकार का यह कदम प्रशंसा के काबिल है। इस सफलता में प्रदेश के सभी शिक्षकों ने अहम योगदान दिया है।

उन्होंने कहा कि स्नातक विधान परिषद चुनाव को वित्त् विहीन शिक्षक पूरी गंभीरता से लें। सभी प्रधानाचार्यों से निवेदन है कि सोमवार को अपने-अपने विद्यालय का स्नातक मतदाता आवेदन पत्र भरकर संबंधित तहसीलों में जमा करा दें।

बैठक की अध्यक्षता राजाराम चौधरी एवं संचालन उमेश कुमार पंकज ने किया। इस अवसर पर बी.पी. त्रिपाठी, इजहार अली, सुरेन्द्र मणि त्रिपाठी, उपेन्द्र चतुर्वेदी, दुर्गेश श्रीवास्तव, श्रीमती अंजू मिश्रा, राधेश्याम गुप्ता, हीरालाल वर्मा, ओ.पी.यादव, सुनील पांडेय, रविशेखर दूबे, अमरेश मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

(4)

Leave a Reply