संजय ने बड़े शौक से खरीदी थी बाइक, लेकिन ट्रक ने तीसरे ही दिन कुचल कर मार दिया, दोस्त घायल

September 15, 2015 6:02 PM0 commentsViews: 294
Share news

अजीत सिंह

IMG-20150915-WA0012सिद्धार्थनगर के मिश्रौलिया थाने के दसिया गांव के 20 वर्षीय संजय विश्वकर्मा ने रविवार को बडे़ अरमानों के साथ बाइक खरीदा था। मंगलवार को वह बाइक से अपने निकटतम टाउन बांसी घूमने आया, मगर घर वापस पहुंचता, इससे पहले एक बेरहम ट्रक चालक ने उसे पीछे से कुचल कर मार दिया। चालक गिरफतार है। दूसरी तरफ संजय के गांव में मातम का माहौल है।

खबर है कि संजय बाइक खरीदने की खुशी मे अपने दोस्त के साथ गांव से बांसी आया था। दोपहर ठीक दो बजे वह घर वापस जा रहा था। अभी वह सोनखर चौराहे पर पहुंचा ही था, कि पीछे से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक को कुचल दिया। इससे संजय की मौके पर ही मौत हो गई। उसका हम उम्र दोस्त तबारक घायल है, जिसका इलाज बांसी अस्पताल में चल रहा है।

बताते  हैं कि घटना के बाद चालक अपने ट्रक को लेकर सिद्धार्थनगर की तरफ भागा, मगर घटना की सूचना जोगिया पुलिस कोमिल चुकी थी। उसने घेराबंदी कर चालक को मय ट्रक दबोच लिया। फिलहाल ट्रक और चालक जोगिया कोतवाली पु लिस की हिरसत में हैं।

संजय यादव बहुत होनहार लड़का था। उसके पिता राधेश्याम विश्वकर्मा के मुताबिक वह जल्द ही कारोबार शुरू करने वाला था, लेकिन समय ने उसे निगल लिया। समाचार लिखने तक दसिया गांव में मातम का माहौल है। गांव वाले कहते हें कि ग्रेजुएट संजय बहुत समझदार था। गांव मेंउसकी समझदारी से कई बार तमाम समस्यायें बहुत आसानी से हल हो जाती थीं।

Leave a Reply