बाबा सहब और चिनकू यादव ने दी अग्नि पीड़ितों को मदद, कहा- हर गरीब की करेंगे पूरी सहायता

April 22, 2016 11:28 AM0 commentsViews: 341
Share news

संजीव श्रीवास्तव

ग्राम धनखरपुर और दत्तपुर में पीड़ितों को राहत प्रदान करते चिनकू यादव और योगेन्द्र प्रताप सिंह

ग्राम धनखरपुर और दत्तपुर में पीड़ितों को राहत प्रदान करते चिनकू यादव और योगेन्द्र प्रताप सिंह

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ राजघराने के सदस्य और समाजसेवी राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ बाबा साहब और डुमरियागंज के सपा नेता राम कुमार उर्फ चिनकू यादव ने अपने अपने विधानसभा क्षेत्र के दो अग्निपीड़ित गांवों के लोगों को सहायता दी। दोनों लोगों के मदद का काम जारी है।

जानकारी के मुताबिक बाबा साहब ने कल सुबह शोहरतगढ़ क्षेत्र के ग्राम दत्तपुर गोपालपुर पहुंचे उन्होंने गांव के अग्निपीड़ितों को प्रति परिवार 20 किलो चावल और बीस किलो गेहूं प्रदान किया।

इस अवसर पर बाबा साहब ने कहा कि वह क्षेत्र के हर अग्निपीड़ित गांव में पहुंच रहे हैं और प्रत्येक पीड़ित को इसी प्रकार अनाज प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका यह कार्यक्रम जारी रहेगा। उनकी मंशा हर पीड़ित तक पहुंचने की है। बाबा साहब के इस काम की काफी सराहना हो रही है।

बाबा साहेब के साथ क्षेत्र के रामपाल चौधरी प्रधान, गुलाब चौधरी, रवि चौधरी, ओम प्रकाश यादव, राम प्रसाद, आदि भी मौजूद रहे। बताते चलें कि बाबा साहब शोहरतगढ़ क्षेत्र के हर अग्निपीड़ित गांव में अनाज वितरण की मुहिम चलाये हुए हैं।

दूसरी तरफ सपा नेता चिनकू यादव भी गत दिवस डुमरियागंज तहसील के ग्राम धनखरपुर पहुंचे। उन्होंने वहां के पीड़ितों को नकद और कपड़े आदि उपलब्ध कराया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनकी विधानसभा क्षेत्र का एक भी अग्निपीड़ित परेशान नहीं होने पायेगा। वह निजी तौप पर सबकी मदद तो कर ही रहे है, प्रशासन से भी भरपूर मदद दिलाने प्रयास करेंगे।

उल्लेखनीय है कि डुमरियागंज विधानसभा क्षेत्र में चिनकू यादव ने निजी तौर पर अब तक अग्नि पीड़ितों को लाखों रुपये की मदद दे चुके हैं। मदद के मामले में वह अपने विधानसभा क्षेत्र के सियासतदानों में सबसे अग्रणी साबित हो चुके हैं।

Leave a Reply