एक ही रात चोरों ने ताला तोड़ कर मारा चार घरों पर धावा, हजारों का माल लेकर फरार

December 15, 2017 5:32 pm0 commentsViews: 349
Share news

ओजैर खान

बढनी, सिद्धार्थनगर। डेबरुआ थाना क्षे़त्र में एक ही रात में चार घरों में ताला तोड़ कर हजारों का नकदी जेवर लेकर फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी छायी हुई है।  पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

खबर है कि ढेबरूवा थाना के मडनी गाँव मे गुरुवार की रात मो.कासिम के घर के छत के रास्ते आँगन मे उतरकर कमरे का दरवाजा तोडकर बक्से मे रखा पाँच हजार नगद,एक सोने का झाला, एक नथुनी, एक पायल उठा ले गये। वहीं नेशनल हाईवे पर बसे बगल के गांव मडनी डिहवा के सिराज अहमद के घर में छत से चोर घुसे।  कमरे का ताला तोडकर बडा ट्ंक कमरे मे तोडा व  बक्सा घर के बाहर बाग मे लेजाकर तोडकर कीमती कपडा व काफी सामान उठा लेगये ।

इस घटना के फौरन बाद चोरों ने फिर गफ्फार के घर का दरवाजा तोडकर कमरे से बक्सा अटैची खेत मे ले जाकर तोडकर लगभग दस हजार का सामान ले गये । लगे हाथ गांव के इसहाक के घर मे घुसकर अन्य लोगों के कमरों का जंजीर बाहर से बंदकर बहू के कमरे का ताला तोडकर बहू बेटे का काफी सामान चोर उठा ले गये ,बहू बेटे के ससुराल गये होने से नुकसान की सही जानकारी नही हो सकी । चारो पीडितों ने बढनी चौकी पुलिस को तहरीर दे दी है ।

इस बारे में गांव वालों का कहना है कि चारों घरों से लगभग डेढ़ लाख का माल चारों के हाथ लगा है।  आज सुबह तहरीर मिलने पर चौकी पुलिस चारों पीडितों के घर पहुंच कर छानबीन कर हफ्तों से गाँव के खलिहान मे डेरा डाले घुमन्तु जाति के दो संदिग्धों को पूछ ताछ हेतु अपने साथ ले गयी । ग्राम प्रधान जमील अहमद ने कहा हमारा गाँव नेपाल सीमा पर स्थित है एक ही रात मे चार घरों मे चोरी से गांव क्षेत्र मे दहशत व्याप्त है।वहीं चौकी पुलिस का कहना है बहुत जल्द चोरी का पर्दाफाश किया जायेगा ।

 

 

(260)

Leave a Reply


error: Content is protected !!