ध्रुव त्रिपाठी की तीसरी सियासी जीत पर शोहरतगढ़ में मना जश्न

December 6, 2020 2:46 pm0 commentsViews: 245
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्थानीय शिवपति इंटर कॉलेज में आज  माननीय ध्रुव कुमार त्रिपाठी के तीसरी बार एम एल सी प्रत्याशी के रूप में गोरखपुर-फैज़ाबाद शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से भारी बहुमत से विजयी होने के उपलक्ष्य में हर्ष-समारोह का आयोजन किया गया और जश्न मनाते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी गईं।

इस अवसर पर संगठन के जिला अध्यक्ष राम बिलास यादव ने कहा कि यह शिक्षक समाज की जीत है। उन्होंने मत-प्रक्रिया के अन्तर्गत कार्यशील संगठन कर्मियों की फील्ड से लेकर बूथ स्तर तक की सक्रियता की सराहना की और इस विजय अभियान से जुड़े कार्य-कर्त्तव्यों की समीक्षा समस्त शिक्षकों के सम्मुख प्रस्तुत की। उन्होंने कहा कि यह संगठन के निष्ठावान सहयोगियों की देन ही है।

 प्रधानाचार्य डॉ नलिनीकांत मणि त्रिपाठी अपनी बारी में जीत के लिए जिलाध्यक्ष का  मानवर्धन करते हुए कहा कि संगठन से जुड़े हर कार्यकर्ता ने जिस लगन और कर्तव्यनिष्ठा का परिचय दिया है, वह काबिले तारीफ़ है। उन्होंने यह भी कहा कि आगे अब भविष्य में शिक्षकों की आशाओं के अनुरूप संगठन हमेशा की तरह गतिशील रहेगा।
 कार्यक्रम का संचालन विक्रम प्रसाद यादव ने किया। समारोह के वक्ताओं में बैजनाथ चौरसिया, विक्रम यादव, हेमन्तराज, राजेश कुमार व कई अन्य ने अपने विचार व्यक्त किये। समारोह में माल्यार्पण के साथ ही प्रधानाचार्य ने जिलाध्यक्ष को शाल तथा जिलाध्यक्ष ने बैजनाथ और बूथ कर्मी विश्वनाथ को शाल भेंट कर मान वर्धन किया।

Leave a Reply