धूरिया समाज को अनुसूचित का दर्जा दिलाने की हर लड़ाई लड़ूंगा- जगदम्बिका पाल

May 22, 2018 11:25 AM0 commentsViews: 490
Share news

 

अजीत सिंह

बांसी, सिद्धार्थनगर। खेसरहा ब्लॉक के नासिरगंज गाँव में धुरिया समाज के लोगो के सम्मलेन को बतौर मुख्य अतिथि डुमरियागंज के लोकप्रिय सांसद जगदम्बिका पाल ने  संबोधित करते हुए कहा कि धुरिया समाज के लोगो के हक़ की लड़ाई लड़ कर मैं आप लोगो को अनुसुचित जन जाति का प्रमाण पत्र दिलाने का प्रयास और आप सम्मान के लिए हर सम्भव प्रयास करूंगा। कार्यक्रम में धुरिया समाज के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद धुरिया एवं जिला अध्यक्ष रामकेश गोंड हीरालाल गोंड़ मुख्य रूप से रहे ।

इस अवसर पर सांसद पाल ने  कहा कि समाज के हर वर्ग में धुरिया समाज का अभिन्न सहयोग है । समाजिक समरसता के ताने बाने को बुनने में अपना अहम रोल अदा करता है। धुरिया समाज आप सभी ने जो संघर्ष की राह पकड़ी उसमे निश्चित रूप से सफलता प्राप्त होगी। जब जब यह समाज हमे याद करेगा मैं जगदम्बिका पाल आपके लिये हर क्षण हर पल उपस्थिति दर्ज कराता रहूंगा ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजेन्द्र पाण्डेय बरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा निश्चिंत रूप से धुरिया समाज को न्याय जरूर मिलना चाहिए । सम्मेलन को संबोधित करने वालो में अशोक त्रिपाठी,  ,प्रधान शशिकपूर राय एवं कार्यक्रम का सञ्चालन श्री राजेन्द्र तिवारी ने किया ।कार्यक्रम में पूर्ब प्रधान गोपाल जी पाठक मोनू चतुर्वेदी ,सुनील तिवारी आदि भी उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply