गुजरात चुनाव परिणाम कांग्रेसी ताबूत में अंतिम की ठोंकने का काम करेगा– दिलीप चतुर्वेदी

December 8, 2017 12:40 PM0 commentsViews: 301
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। गुजराम चुनाव में हार को करीब देख कांग्रेस बौखला गई है। इसलिए प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली देने पर उतर आई है। प्रधनमंत्री जी के अपमान को गुजरात की जनता ने अपने सम्मान से जोड़ लिया है। इस चुनाव में भाजपा 150 सीटें जीतने जा रही है।

यह बात भाजपा सिद्धार्थनगर के वरिष्ठ नेता दिलीप चुतुर्वेदी ने कही। उन्होंने एक बयान में कहा है कि कांग्रेस अपने कुकर्मों के चलते भारतीय राजनीति के हाशिए पर पहुंच चुकी है। गुजरात का चुनाव उसके ताबूत में आखिरी कील साबित होगी। गुजरात चुनाव के बाद कांग्रेस  इतिहास की बस्तु बनने जा रही है। गुजरात में भाजपा समर्थन चरम पर है।

दिलीप चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी निरंतर पराजयों से हताश व निराश है। इसी कारण इसके मणि शंकर अययर, कपिल सिब्बल जैसे लोग अनाप शनाप हरकतें और अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री को नीच कहने का मतलब साफ है कि अब कांग्रेस अपना विवेक खो चुकी है और वह अपनी हरकतों के कारण निरंतर अलोकप्रियता की ओर बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र में विपक्ष की भूमिका लोकतांत्रिक ढंग से अदा करे। सत्ताधारी दल की नीतियों की आलोचना करे, जरूरत पड़ने पर सड़कों पर आंदोलन करें तो शायद उसकी जिंदगी को कुछ और सांसें मिल जाये। लेकिन ऐसा होगा नहीं, इसीलए उसने मणिशंकरों, सिब्बलों पर भरोसा किया है। अब तो उसे इसका अंजाम भुगतने को तैयार रहना होगा।

 

 

 

Leave a Reply