अखिल क्षत्रिय महासभा सिद्धार्थनगर द्वारा पुरुषोत्तम रुपाला के बयान पर आक्रोश, डीएम को सौपा ज्ञापन

April 19, 2024 5:42 PM0 commentsViews: 452
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। अखिल क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष राजन सिंह की अध्यक्षता में पुरुषोत्तम रुपाला केंद्रीय मंत्री तथा प्रत्याशी भाजपा द्वारा क्षत्रिय समाज की महिलाओं के प्रति जो अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के विरोध में जिलाधिकारी पवन अग्रवाल को ज्ञापन सौपा।

महासभा के जिलाध्यक्ष राजन सिंह ने कहा कि जिन मुगलों से कई पुस्त तक युद्ध में बराबर लोहा लेकर क्षत्रिय समाज ने भारत के अस्मिता को उच्च स्थान पर रखने का कार्य किया और उनके गौरव को बढ़ाने के लिए क्षत्रिय वीरांगनाओं ने अपनी प्रतिष्ठा दावों पर लगाने के स्थान पर जौहर का पालन किया उन जौहार का पालन करने वाली महिलाओं को रूपाला ने सार्वजनिक रूप से अपमानित करने वाले शब्दों से विभूषित किया है। जिसकी अखिल क्षत्रिय महासभा घोर निंदा करता है।

महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष अखंड प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से मांग करता है कि उन्हें तत्काल भाजपा प्रत्याशी पद से हटाया जाए अन्यथा जिस तरह से पूरे भारत में क्षत्रिय समाज इस बात को लेकर आंदोलित है जनपद सिद्धार्थनगर के भी क्षत्रिय महासभा के लोग आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए कृत संकल्प है क्षत्रिय महासभा अपने सम्मान को लेकर हमेशा लड़ता रहा है और उस पर कभी कोई समझौता नहीं करता है ।

अखिल क्षत्रिय महासभा के प्रतिनिधि मंडल में राष्ट्रीय सचिन रत्नेश सिंह प्रिंस, मंडल अध्यक्ष सत्यानंद सिंह, मंडल प्रभारी कृष्ण पाल सिंह, कृष्ण बहादुर सिंह, गोपाल सिंह, रजनीश सिंह, जयप्रकाश सिंह, सत्य प्रकाश सिंह, करण सिंह, विनीत सिंह, डा. दिनेश कुमार सिंह. हरेन्द्र बहादुर सिंह जिला महामंत्री, अमित सिंह, शत्रुघ्न सिंह आदि उपस्थिति रहे।

Leave a Reply