शोहरतगढ़ : जिलाधिकारी के दौरे के बाद समूचे टाउन में बंदी, कस्बे में कर्फ्यू जैसे हालात

July 22, 2020 5:02 pm0 commentsViews: 662
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। नगर पंचायत शोहरगढ़ में कोरोना के गहराते खतरे को देखते हुए जिलाधिकारी दीपक मीणा व पुलिस कप्तान विजय ढुल ने टाउन का दौरा किया तथा मामले की संवेदशीलता को देखते हुए लाक डाउन के नियमो के पालन का कड़ाई से निर्देया दिया है।  इसी के साथ टाउन में कर्फ्यू जैसा सन्नाटा छा गया है और सड़कों और भीतरी मोहल्ले में वीरानी सी छा गई है

कस्बे में बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव की संख्या क्षेत्र में लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही साथ दूकानों और आम आदमी की आवाजाही होती रही। बहरहाल जिलाधिकारी व कप्तान सहित आधा दर्जन तहसील महकमे के अधिकारियों के साथ कस्बे के अंदरुनी एरिया में जाकर हालात का जायजा लिया। जिलाधिकारी द्वारा संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया गया। जिसके क्रम में शोहरतगढ़ नौगढ़ मार्ग पर, चेतिया तिराहे पर बैरिकेटिंग कर सघन चेकिंग और कस्बे के पश्चिमी छोर शोहरतगढ़ बढ़नी मार्ग पर मड़वा चौराहे पर बैरिकेटिंग कर सघन चेकिंग लगायी गयी है।

चेकिंग के डर से बिना पर्याप्त कारणों के किसी भी व्यक्ति की आवाजाही नहीं हो सकती है। बताते चलें कि पुलिस की सक्रियता से लोगों के आवागमन पर पूर्ण विराम लग गया है। इस नियम से आवश्यक सेवाओं  से जुड़े लोगों और प्रेस रिपोर्टरों को भी आने जाने में दिक्कत हो रही है।

(622)

Leave a Reply


error: Content is protected !!