दारोगा जीǃ सकीना व नाजरीना को जमीन खा गई या आसमान?

June 9, 2017 5:25 PM0 commentsViews: 498
Share news

नजीर मलिक

777777

सिद्धार्थनगर। हाकिम हुसैन की दो नाबालिग बेटियां बेटियां गायब हैं। आशंका है कि उनका अपहरण किया गया है, लेकिन पुलिस अभी गुमशुदगी की लाइन पर काम कर रही है। वह वह मानने को तैयार ही नहीं कि उनका अपहरण भी हो  सकता है। इधर हाकिम के परिवार की नींद हराम है। सवाल है कि वह लड़कियां कहां हैं? उन्हें जमीन खा गई या आसमान निगल गया। पुलिस क्यों हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है।

उसका बाजार थाना के भिटिया गांव के बाहर हाकिम हुसैन का मुर्गी फार्म है। स्कूल में गर्मी की छुट्टी की वजह से उसकी दो बेटियां १४ साल की सकीना और १३ साल की नाजरीना भी अपना वक्त पोलट्टी फार्म पर ही बिताती थीं। गत मंगलवार सायंकाल को दोनों बहनें फार्म पर मुर्गियों को दाना देने निकलीं, तभी से दोनों का पता नहीं है।

हाकिम ने लड़कियों के गायब होने पर पूरी रात अपने सभी रिश्तेदारों परिचितों के यहां उनका पता लगाया लेकिन कुछ मालूम न पड़ा। बुधवार की सुबह उसने  ग्राम प्रधान सतीश चौधरी के साथ थाने पर तहरीर दिया। दारोगा ने बड़े आराम से इस मामले  में गुमशुदगी दर्ज करमामले को निपटा दिया। उसके बाद से हाकिम अफसरों के चक्कर लगा रहा है, मगर कहीं सुनवाई नहीं हो रही।

अपने बालिगपन की ओर बढ़ रही दो लड़कियों का अचानक गायब होना उस्का पुलिस के लिए चिंताजनक नहीं है। मुर्गी फार्म के पास मुख्य सड़क है।ऐसे में कोई उनका अपहरण कर सकता है। वह सेक्स रैकेट के हाथों में भी पड़ सकती हैं। लड़कियों को घर में खाने पीने की कमी नहीं थी, कि उनके भागने का अंदेशा हो सके। ऐसे में उनके अपहरण की अशंका के लिहाज से पुलिस को कदम उठाना चाहिए, लेकिन पुलिस गुमशुदगी दर्ज करबैठ गई है।

इस बारे में एसओ उस्का गोपाल स्वरुप वाजपेयी का कहना है कि बच्चियों की फटोउनके पिता से तांगी गई है।जिससे उनको तलाश किया जा सके।

 

 

Leave a Reply