मशहूर चिकित्सक डॉ. अंसारी परिवार द्धारा तीन सै गरीबों में गरीबों में बांटी गई राहत सामग्री

April 4, 2020 2:42 pm0 commentsViews: 187
Share news

निज़ाम अंसारी

 

कोरोना लॉक डाउन के कारण कस्बे के सैकड़ों मजदूर, रिक्शावान, प्लम्बर मिस्त्री, नाई, पल्लोदार, टेम्पो ड्राइवर आदि की जिनकी आजीविका रोज कामना और रोज खाने की है ऐसे लोगों पर लॉक डाउन का काफी असर पड़ रहा है। ऐसे लोगों की मदद को हमेशा की तरह डॉ अंसारी परिवार आगे रहा है एवं इस आर्थिक बदहाली के समय उन्होंने लोगों की पीड़ा को समझते हुवे कस्बे के तीन सौ के लगभग गरीब परिवारों के घर पर खाने पीने की जरूरत का सामान भेजा है।

डा. अंसारी हॉस्पिटल के चिकित्सकों डॉ शादाब अंसारी व डॉ सरफराज अंसारी ने बताया कि इस वैश्विक महामारी को लेकर देश मे लागू लॉक डाऊन के दौरान गरीबों को भोजन की दिक्कतों से बचाने के लिए आवश्यक खाद्द सामग्रियों का वितरण कर उनकी मदद की गयी है। जरूरत पड़ने पर आगे भी गरीबों की मदद की जाएगी।उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र के सभी संभ्रांत लोगों को चाहिए कि गरीबों की मदद को आगे आएं जिससे कोरोना जैसी महामारी के दौरान लॉक डाऊन से कोई गरीब भूखा न रहे।

उन्होंने लोगों से घरों में रहने की अपील की और कहा कि घरों से बाहर निकलना कोरोना को बढ़ावा देना है।आज देश के साथ खड़े रहकर लॉक डाऊन का पालन करते हुए कोरोना को हराया जा सकता है। डा. शादाब अंसारी ने कहा कि घर के बाहर घूमने कोरोना को बढ़ावा मिल सकता है।घरों में रहें बार-बार हाथ धुलें और परिवार में बुजुर्ग और बच्चों की सफाई का खास खयाल रखें सेनेटाइजर का इस्तेमाल जरूर करें।इससे कोरोना को हराया जा सकता है।इस दौरान डॉ.एचआर अंसारी, डॉ. रूही परवीन, एज़ाज़ अंसारी, जफर आलम, सरताज आलम, अनवर हुसैन अंसारी, सलमान  आदि मौजूद रहे।

(178)

Leave a Reply


error: Content is protected !!