सिद्धार्थनगर के युवा डाक्टर आनन्द शुुक्ल ने उत्तराखंड में बिखेरा जलवा, सम्मानित हुए

May 1, 2017 4:45 pm0 commentsViews: 489
Share news

नजीर मलिक

uttar

सिद्धार्थनगर। जिले के निवासी और उत्तराखंड में सेवारत डा. आनन्द शुक्ल को एक भव्य समारोह में सम्मानित किया गया है। क्रिएटिव जर्नलिस्ट युनियन उत्तराखंड के आयोजित समारोह के मौके पर प्रदेश की तमाम राजनीतिक हस्तियां शामिल रहीं। इस युवा और होनहार डाक्टर को वहां कि विधानसभा स्पीकर ने प्रशस्तिपत्र दिया।

रायुपर हास्पीटल, देहरादून में प्रभारी पद पर कार्यरत डा. शुक्ला की उत्कृष्ट सेवाओं के बदले उन्हें सम्मानित करने का निर्णय हुआ और कल एक भव्य समारोह में सम्मानपत्र दिया गया। इस मौके पर विधानसभा के स्पीकर  प्रेमाचंद अग्रवाल, कैबिनेट मिनिस्टर मदन कौशिक,  विधायक प्रदीप राठौर व सुरेश बत्रा सहित युनियन के अध्यक्ष विपिन कौशि, संरक्षक अनुज सिंह, महामंत्री सतीश शाह आदि पास्थित रहे। प्रमाण पत्र वितरण विधानसभा स्पीकर ने किया।

कौन हैं डा. आनन्द शुक्ला

डा. आनंद शुक्ला शोहरतगढ़ के ग्राम बोहली के निवासी हैं। उल्लेखनीय यह है कि वह कांग्रेस पार्टी विभिन्न पदों पर जिम्मेदारियां निभाने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता नर्वदेश्वर शुक्ला के पुत्र है। इस खबर से ग्राम बोहली में हर्ष का माहौल है। डा.शुक्ल के सम्मानित होने पर क्षेत्र के डा. प्रमोद उपाध्याय, पाऊ पांडेय, रमजान अली आदि ने बधाई दी है।

पापा का शुक्रगुजार हूं– डा. आनन्द

इस बारे में फोन पर बात चीत के दौरान डा. शुक्ला ने बताया कि पिता जी बचपन से राजनीतिक व सामाजिक सरोकारों से जुड़े रहे। उन्हें देख कर मै बड़ा हुआ। लिहाजा हमने भी सामाजिक और मानवीय सरोकारों से रिश्ता बना लिया। वही हमारे प्रेरणाश्रोत रहे हैं। मै पापा का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया।

 

(8)

Leave a Reply


error: Content is protected !!