डाक्टर के आवास में घुस कर सरेशाम चोरी कर रहे चार चोर पकड़े गये

December 16, 2016 2:11 PM0 commentsViews: 332
Share news

नजीर मलिक

chor

सिद्धार्थनगर। जिला हेडक्वार्टर के बीचों बीच एक डाक्टर के आवास में घुस कर चोरी कर रहे चार व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये चोर जिला मुख्यालय के ही थरौली के रहने वाले हैं। यदि चोर अपने मकसद में कामयाब हो जाते तो डाक्टर परिवार का काफी नुकसान हो सकता था।

जानकारी के मुताबिक शहर के प्रसिद्ध आई सर्जन डा. आर.एस. शुक्ला का उसका रोड पर सेन्ट्रल बैंक के पास आवास है। सूचना के मुताबिक डा. शुक्ला के मकान में कल कोई नहीं था। इसी का लाभ लेकर चोरों ने शाम 7 बजे ही मकान का ताला तोड़ कर प्रवेश कर लिया।

बताते है कि चोरों का दल घर के सामान को समेट ही रहा था कि उसी दौरान डा. शुक्ला का बेटा अचानक घर पहुच गया। उसके शोर करने पर चोर छत से कूद कर भागने लगे। संजोग से बैंक के एटीएम पर लंबी लाइन लगी थी। उन लोगों ने चोरों को दौड़ाया और प्रदीप नामक व्यक्ति को पकड़ लिया बाद में उसकी निशानदेही पर तीन अन्य भी पकड़ लिये गये है।

घर के भेदी ने दिया घटना को अंजाम

इस बारे में डा. आर.एस. शुक्ला ने बताया कि प्रदीप उनके घर पर दूध देता था। उन्होंने उससे बताया था कि वह परिवार समेत दो दिन बाहर रहेंगे। इसलिए दूध न लाये। प्रदीप ने इसी  जानकारी का फायदा उठाया और अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया।

Leave a Reply