निकाय चुनावः डुमरियागंज में हाथी की तेज चाल से बढ़ रही बसपा की हनक

November 21, 2017 12:24 pm0 commentsViews: 1175
Share news

अनीस खान

डुमरियागंज में बसपा उम्मीदवार जफर के लिए जनसम्पर्क करतीं सैयदा  खातून मलिक

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। नगर पंचायत डुमरियागंज की अध्यक्ष पद की जंग अब तीखी होने लगी है। भाजपा का चुनावी रथ को रोकने के लिए बहुजन समाज पार्टी ने अपनीहिथी की रफ्तार जेज कर दी है। बसपा प्रत्याशी के समर्थन में बसपा नेता सैयदा खातून ने खुद कमान संभाल लिया है। अब वे वर्करों को उत्साहित कर अपने उम्मीदवार का जनाधार मलबूत करने में लग गई हैं।

बसपा उम्मीदवार जफर अहमद उर्फ बब्बू के साथ सैयदा खतून में गत दिवस गौतमबुद्ध नगर, शिवाजी नगर, ,रामनगर, लोहिया नगर, मोदी नगर, सुभाष नगर, हबीबुल्ला नगर आदि वार्डों का सघन दौरा किया। मुस्लिम, दलित और पिछड़ा वर्ग के भारी समर्थकों के साथ उन्होंने मतदातों को भाजपा के कुशासन से लोगों को अवगत कराया, नगर के ठहर गये विकास का हवाला दिया। इसके साथ ही उन्होंने नगर में साम्प्रादायिक एकता की जरूरत  भी बताई।

इस अवसर पर सैयदा ने कहा कि पस बार के चुनाव में बसपा जीत रही है। मुस्लिम, इलित और पिछड़ो मतसें कस यमर्थन पूरी तरह से बसपा के साथ है। समझदार अगड़ा वर्ग भी अब उनसे जुट रहा है। उन्होंने कहा कि लोग गुमराह करने वाला प्रचार कर रहे हैं। लोग उनके बहकावे में न आयें। और नगर के विकास के लिए बसपा की जीत में योगदान दें।

चुनाव प्रचार में बसपा उम्मीदवार जफर अहमद बब्बू ने कहा कि वह चुनाव जीतने के बाद जनता के अपेक्षाओं में खरा उतरने का विश्वास दिलाते हैं। उन्होंने कहा कि वे जनता की सेवा को हमेशा तत्पर रहेंगे। दौरे में उनके साथ लडडन मलिक, मो. हमजा प्रधान, फजले रब, नन्हें चाचा, राजू गुप्ता, नौशाद मलिक,चन्दंन अग्रहरि, राजन, अग्रहरि, मंटू सिंह, कोतवाल सिंह, राधेश्याम, छोटू दूबे, आदि साथ रहे।

 

(937)

Leave a Reply


error: Content is protected !!