डुमरियागंज वार्ड नम्बर 4 रामनगर में कविता श्रीवास्तव ने का जनसम्पर्क तेज

November 25, 2017 11:54 am0 commentsViews: 559
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनाव में वैसे कई नतीजे चैंकाने वाले आयेंगे। डुमरियागंज नगर पंचायत का वार्ड नं. 4 भी चौंकाने वाला नतीजे दे सकता है। यहां भाजपा प्रत्याशी कविता श्रीवास्तव पत्नी विक्रांत उर्फ बब्लू के समर्थकों का दावा है कि हम लोग डुमरियागंज के समूचे वार्डों में सबसे ज्यादा मतों से जीत हासिल करेंगे।

वैसे तो वार्ड नं. 4 रामनगर में कविता के अलावा सुनीता यादव, उषा देवी, गीता देवी, राबिया खातून, सहाबुन्निशां भी अपनी जीत की दावेदारी पेश करने में कहीं कोई कोताही नही बरत रहीं है। मगर भाजपा प्रत्याशी कविता श्रीवास्तव के समर्थक कुछ ज्यादे ही उत्साहित हैं। उनका जनसम्पर्क भी तेज होता जा रहा है।

कविता श्रीवास्तव के पति विक्रांत श्रीवास्तव उर्फ बब्लू और उनके खास समर्थक संकटा प्रसाद, रहीमुल, राजेश यादव, विजय विश्वकर्मा, बहादुर, फूलचंद आदि का कहना है कि हम लोग अन्य प्रत्याशियों से हटकर कुछ अलग तरह से प्रचार प्रसार कर रहे हैं, जिसके कारण वार्ड वासियों में नई उर्जा का संचार हो चुका है।

बताया जाता है कि कविता श्रीवास्तव के पति पेशे से पत्रकार हैं और हमेशा से अपने वार्ड ही नही समूचे शहर की सेवा में लगे रहते हैं। उन्होंने इस चुनाव में मोदी और योगी के सपनों को पंख लगाने की ठाना है। इसी लिये चुनाव मैंदान में उतरें हैं और जनता उनके साथ कदम से कदम मिला रही है।

 

(307)

Leave a Reply