डुमरियागंज के विधायक राघवेन्द सिंह पर मुकदमा, चुनाव आयोग में शिकायत मुमकिन

February 22, 2022 12:14 PM0 commentsViews: 842
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के भाजपा विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह पर भाजपा विरोधी हिंदुओं के लिए अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा कायम किया गया है। खबर है कि उनके भाषण के विडियों के साथ कुद लोग चुनाव आयोग में शिकायत भी करने का मन बना रहे हैं। उनके इस बयान को हिंदू मतदाताओं का एक वर्ग कड़ी आलोचना कर रहा है।

बताया जाता है कि गत दिवस क्षेत्र के पेडारी मुस्तहकम गांव में एक नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए विधायक ने भाजपा के खिलाफ जाने वाले हिंदू मतदाताओं को जयचंद की औलाद तो कहा ही, उन्होंने यहां तक कह दिया कि भाजपा विरोधी ऐसे लोगों में मुसलमान का खून दौउ़ रहा है। उन्होंने ऐसे लोगों का डीएनए टेस्ट भी कराने की बात कही। उनके इस भारण का बनाया गया विडियों मीडिया में जम कर दिखाया गया और इस पर खबरें बनाई गईं।

बताया जाता है कि चुनाव निगरानी के लिए जिले में स्थापितसोशल मीडिया सेल ने उनके विडियों का संज्ञान लिया। तत्पश्चात पुलिस के उड़नदस्ता प्रभारी राणा प्रताप सिंह ने मामले की छानबीन की और प्रथम दृष्टया विडियो को सच मानते हुए डुमरियागंज थाने में विधायक राघवेन्द्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इस बारे में डुमरियागंज थानाध्यक्ष वकील पांउेय ने बताया कि उड़नदस्ता प्रभारी की तहरीर में मुकदमा कायम किया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

बता दें कि विधायक बनने के बाद राघवेन्द्र सिंह अपने कई बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे है। हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी राघवेन्द्र सिंह के खिलाफ एक अन्य मुकदमा भी हाल में दर्ज किया गया था। इसके अलावा अपनी गाड़ी की चेकिंग के दौरान उन्होंने जो कुछ पुलिस वालों से कहा उसका विडियो भी जम कर वायरल हुआ था।

Leave a Reply