निर्दल उम्मीदवार डा. आशीष के रोड शो ने कई उम्मीदवारों को चौंकाया

February 26, 2017 10:38 am0 commentsViews: 378
Share news

अजीत सिंह

ashish

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। जिले की शाहरतगढ़ विधानसभा सीट से निर्दल चुनाव लड़ रहे डा. आशीष प्रताप सिंह ने प्रचार के अंतिम दिन विशाल रोड शो का आयोजन कर इस सीट के कई महारथियों को चौका दिया है। वह भारतीय जनता पार्टी समर्पित कैडर रहे हैं। इसलिए उन पर बड़े दलों के उम्मीदवारों की नजरें टिकी हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक अशीष प्रताप सिंह ने दिन में ११ बजे शोहरतगढ़ टाउन से रोड शो की शुरूआत की। सैकड़ों वाहनों का जलूस बानगंगा, ढेबरूआ, बढ़नी, झकहिया, होते हुए कठेला पहुंचा। यहां से जुलूस प्रतापपुर, नौडिहवा होते हुए देर शाम शोहरतगढ़ पहुंचा। इस दौरान आशीष प्रताप सिंह जगह जगह लोगों को सम्बोधित भी करते रहे।

 डा. आशीष ने लोगों से कहा कि वे दलों के दलदल से जनता को निकलने और निर्दल राजनीति को आगे बढ़ाने का आहवान करने आये हैं। उन्होंने कहा कि दलों के बंधुआ उम्मीदवार दल से विद्रोह कर जनता की सेवा नहीं कर सकते। जबकि निर्दल स्वतंत्र होता है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जनता के बीच निस्वार्थ सेवाएं दी हैं, इसलिए लोग वोट देते समय उनकी सेवाओं को भी याद रखें।

रोड शो में शैलेन्द्र सिंह, पिंटू उपाघ्याय, दुर्गेश उपाघ्याय, राम कुमार, सर्वेश, जीतेन्द्र त्रिपाठी आदि शामिल रहे। इसके अलावा गोरखपुर से आई छा़त्र नेताओं की जमात भी शामिल रही, जिसमें सेंट एंड्रूज कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अखिलेश्वर सिंह पिंटू, उपाध्यक्ष अभय श्रीवास्तव, प्रचंड सिंह गहरवार, अनिल सिंह आदि शामिल रहे।

भाजपा को चोट दे रहे आशीष

डा. आशीष प्रताप सिंह की सक्रियता के हिसाब से उन्हें अच्छे वोट मिलने की आशंका है। भजपा कैडर होने के कारण माना जा रहा है कि उन्हें मिलने वाले वोट भाजपा के ही होंगे। लिहाजा इससे नुकसान भाजपा को ही होगा। सपा और बसपा उम्मीदवारों की आशीष प्रताप के परफारमेंस पर निगाहे टिकी हैं। उनको मिलने वाले वोट से चुनाव परिणाम पर निश्चित असर पडेंगा।

 

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!