डा. अयूब की गिरफ्तारी के विरोध में पीस पार्टी का कलक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन

May 25, 2017 4:42 pm0 commentsViews: 246
Share news

नजीर मलिक

ppppp

सिद्धार्थनगर। पीस पार्टी अध्यक्ष डा. अयूब की बलात्कार के आरोप में की गई गिरफ्तारी से गुस्साए पीपा समर्थकों ने गुरुवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए धरना दिया और अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की अविलम्ब बिला शर्त रिहाई की मांग की। उनका कहना है कि यह गिरफ्तारी राजनीतिक कारणों से की गई है।

आज यहां कलेक्ट्रेट में पीस पार्टी के सैकड़ों वर्कर जोरदार नारों के साथ प्रदर्शन करते हुए पहुंचे। उनके हाथे में पीपा के झंडे और प्लेकार्ड लहरा रहे थे। सारे नारे या तो अध्यक्ष के समर्थन या सरकार के विरोध में थे।उनका दावा था कि योगी सरकार एक अल्पसंख्यक  नेता की छवि बिगाड़ने के लिए साजिश कर रही है।

प्रदर्शन के दौरान हुई सभा को सम्बोधित करते हुए पास पार्टी के नेता और महासचिव रियाज खान ने पूरे प्रकरण को अकलियत के नेता केसाथ जुल्म बताते हुए दावा किया कि डा. अयूब निर्दोष हैं। उन्हें इतने घिनावने और शर्मनाक मामले में फंसा कर प्रदेश सरकार ने अपना मुस्लिम विरोधी चेहरा दिखा दिया है। यह सरकार सिर्फ मुसलमानों, दलितों और पिछड़ों का उत्पीड़न करने में लगी है।

इसके अलावा अन्य नेताओं ने कहा कि कई ताकतें डा. अयूब की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई हैं। वो सारी ताकतें वर्तमान सरकार से मिल कर पीस पार्टी के खिलाफ साजिश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पीस पार्टी के लोग डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ पीस पार्टी जम कर लड़ेगी। अब लड़ाई आरपार की होगी।

कार्यक्रम में अरबाब अहमद फारूकी, शमीम अहमद, फजलुर्रहमान, यार मुहम्मद, कलीमुल्लाह, शाहआलम खां, मो. इसरार खान, अजहर फारूकी, मकबूल अहमद आदि शामिल रहे।बता दें कि पीस पार्टी संतकबीर नगर की एक वर्कर/ छात्रा की गत दिनों मौत हो गई थी। जिस पर उसके परिजनों ने छा़त्रा के यौन शोषण और बाद में इलाज के दौरान गलत दवा देने का इल्जाम लगाया था। जिसकी जांच के बाद परसों उनकी गिरफ्तारी की गई।

 

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!